16 MAYTHURSDAY2024 12:32:20 PM
Nari

क्या सच में कैटरीना और विक्की कौशल की हो गई सगाई? एक्टर के पिता ने बताया सच

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Aug, 2021 12:21 PM
क्या सच में कैटरीना और विक्की कौशल की हो गई सगाई? एक्टर के पिता ने बताया सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थी। कहा जा रहा था कि दोनों ने सीक्रेट तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है। हालांकि, उनकी सगाई को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं इस बीच विक्की कौशल के पिता ने कपल की सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari

विक्की कौशल के पिता ने बताया सच

विक्की कौशल के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सच नहीं है। विक्की और कैटरीना की सगाई और रोका सेरेमनी की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। एक्टर के पिता द्वारा दिए गए बयान से ये साफ हो गया है कि दोनों ने कोई सगाई नहीं की है। इससे पहले कैटरीना कैफ की टीम ने भी इस खबर पर बात करते हुए इसे सिर्फ अफवाह बताया था। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ की टीम ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अफवाह का खंडन करते हुए कहा था कि कोई रोका नहीं हुआ है। कैटरीना जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि कटरीना और विक्की एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अकसर दोनों को एक साथ में भी देखा जाता है। हालांकि, उन्होंने अपने रिलेशन को अभी तक कंफर्म नहीं किया है। दोनों को फिल्म 'शेरशाह' की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया था। वहीं इससे पहले सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन ने भी एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल और कटरीना का नाम लेते हुए कहा था कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Related News