03 MAYFRIDAY2024 9:36:11 PM
Nari

राधिका आप्टे ने किया अनुराग कश्यप को सपोर्ट, बोलीं- आपके साथ हमेशा सुरक्षित महसूस किया

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Sep, 2020 03:01 PM
राधिका आप्टे ने किया अनुराग कश्यप को सपोर्ट, बोलीं- आपके साथ हमेशा सुरक्षित महसूस किया

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक्ट्रेस पायल घोष के आरोपों से लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर है और वह अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें बॉलीवुड का साथ भी मिल रहा है। हाल ही में अनुराग कश्यप को जहां तापसी पन्नू का सपोर्ट मिला वहीं अब उन्हें एक्ट्रेस राधिका आप्टे का साथ मिल गया है। 

PunjabKesari

अनुराग को किया राधिका ने सपोर्ट 

अनुराग कश्यप को सपोर्ट करते हुए राधिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है। शेयर की गई पोस्ट में राधिका ने लिखा,' अनुराग कश्यप तुम मेरे सबसे करीबी दोस्त रहे हो। तुमने मुझे प्रेरणा दी है और हमेशा साथ दिया है। तुमने हमेशा मुझे बराबर का हक दिया है, हम दोनों एक-दूसरे के प्रति जो प्यार और इज्जत रखते हैं वह अलग है। जिस दिन से मैं तुमसे मिली हूं मैंने खुद को हमेशा तुम्हारे साथ सुरक्षित महसूस किया है। तुम हमेशा रहे हो और रहोगे, मेरे सच्चे दोस्त, लव या।’

लोगों ने किया ट्रोल 

राधिका का अनुराग के हक में बोलना फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को खूब सुनाई। किसी ने राधिका पर तंज कसते हुए कहा,' बढ़िया है..2-4 फिल्में पक्की हैं। ये देखिए लोगों के ट्वीट ..

PunjabKesari

PunjabKesariPunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

इस वजह से हुआ विवाद 

आपको बता दें कि बीते दिनों पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उनके साथ गलत काम किया है। इस संबंध में उन्होंने एक ट्वीट भी किया था और अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग कर उनसे मदद की गुहार लगाई थी। 

Related News