29 APRMONDAY2024 12:59:57 PM
Nari

लोगों की गालियां सुनने के बाद पूनम पांडे ने निर्मला सीतारमण का वीडियो शेयर कर मांगी माफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Feb, 2024 06:51 PM
लोगों की गालियां सुनने के बाद पूनम पांडे ने निर्मला सीतारमण का वीडियो शेयर कर मांगी माफी

अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत का दावा और कुछ वक्त बाद उनका लाइव आकर खुद की जिंदा होने की खबर देने के बाद से ही लाेग गुस्से में हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों से लेकर फिल्म जगत की कई हस्तियों ने इसे 'भद्दा', 'शर्मनाक' और 'प्रचार का निचला स्तर' करार दिया है। इसी बीच पूनम ने निर्मला सीतारमण का वीडियो डालकर माफी मांगी है।  


पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर  एक बयान शेयर करते हुए लिखा-, 'मैं समझती हूं कि हाल ही में सर्वाइकल कैंसर के कारण मेरी कथित मौत की खबर को पचाने में एक मिनट का समय लगा है, और मैं पिछले 24 घंटों में दुनिया की जताई चिंता की सराहना करती हूं।' उन्होंने निर्मला सीतारमण का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो सर्वाइकल कैंसर और महिलाओं के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।


पूनम आगे लिखती हैं-  मैं यह समझती हूं कि आपने इसे किस तरह ख़राब ढंग से लिया होगा, मैं आपसे इस बड़े कारण पर सोचने की भी गुजारिश करती हूं। इस पर सोचने से पहले, मैं आपसे दुनिया भर की महिलाओं के बारे में सोचने की गुजारिश करती हूं। इस मुद्दे को लेकर जागरूकता की कमी ही मेन कारण थी जिसने मुझे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया।' आखिर में वह कहती हैं-  'आप लोग मेरे ऊपर अपनी फ्रस्ट्रेशन निकाल सकते हैं। लेकिन हम सबको औरतों के लिए आगे आना होगा।'

PunjabKesari
दरसअल पांडे की टीम ने शुक्रवार को बीमारी से उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर जारी की थी लेकिन बाद में यह खबर झूठी और अभिनेत्री द्वारा अपनाया एक हथकंडा निकली। पूनम ने शनिवार को एक वीडियो जारी कर स्वयं के 'जिंदा' होने की घोषणा की। पांडे के मुताबिक, ऐसा करने के पीछे उनका मकसद सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाना था। हालांकि पूनम पांडे की ये हरकत सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी और राहुल वैद्य समेत फिल्म हस्तियों को अप्रिय लगी और सभी ने पूनम की जमकर आड़े लिया और एक बीमारी के प्रति इस तरह की शर्मनाक हरकत के लिए निंदा की।


 पांडे की कथित मृत्यु पर शोक प्रकट करने वाली पूजा भट्ट ने कहा कि उन्होंने अपना पहले वाला पोस्ट हटा दिया है। पूजा ने कहा, ''मैंने कभी अपने ट्वीट नहीं हटाती लेकिन इस मामले में मैंने ऐसा किया। मैंने सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे के निधन की खबर पर हैरानी जताई थी। क्यों?''  गायक और 'बिग बॉस' के पूर्व प्रतियोगी राहुल वैद्य ने कहा कि उन्हें कभी उन समाचारों पर विश्वास ही नहीं हुआ, जिनमें पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत की बात कही जा रही थी। उन्होंने लिखा, ''और मैं सही था। अब पूनम जिंदा हैं और मैं कह सकता हूं कि उनकी पीआर, मार्केटिंग टीम की आत्मा को शांति मिले। किसी अभियान को सनसनीखेज बनाने का निचला स्तर...कलयुग में आपका स्वागत है।'' 
 

Related News