20 MAYMONDAY2024 9:29:53 AM
Nari

तीसरी शादी करने की फिराक में हैं Anurag Kashyap? बेटी आलिया ने रखी भाई- बहन की डिमांड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 May, 2024 05:32 PM
तीसरी शादी करने की फिराक में हैं Anurag Kashyap? बेटी आलिया ने रखी भाई- बहन की डिमांड

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फेम डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने कामों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले जहां वो हुमा कुरैशी और कल्कि कोचलिन के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं उनकी आरती बजाज के बाद कल्कि से भी शादी भी टूट गई। अब अनुराग से जब उनसे बेटी आलिया ने तीसरी शादी करने को कहा तो उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया।  उन्होंने यहां तक कहा कि वो खराब पिता हैं। 

तीसरी शादी नहीं करना चाहते हैं अनुराग

दरअसल, अनुराग की बेटी आलिया का पॉडकास्ट है, जिसमें डायरेक्टर गए थे। इस दौरान आलिया ने उन की 2 शादियां फेल होने के बाद पूछा कि क्या वो तीसरी शादी करना चाहते हैं तो अनुराग ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप पर्सन नहीं हूं। इसकी वजह यह है कि मैं काम को लेकर बहुत ऑब्सेस रहता हूं और जिस तरह की फिल्में बनाता हूं। मेरे हिसाब से मैं अगर यूरोप में रहता और वहां फिल्में बनाता तो रिलेशनशिप में अच्छा होता।' 

PunjabKesari

वो आगे कहते हैं कि वहां पर रॉयल्टी सिस्टम होता है और पैसा आता रहता है। लेकिन यहां पर कोई रॉयल्टी नहीं होती और ऐसा कोई सिस्टम भी नहीं है। मुझे इसलिए बहुत सारी फिल्में बनानी होती हैं, उनके मुकाबले में जो बड़े स्टार के साथ काम कर रहे हैं। जो 5 साल में 1 फिल्म बनाते हैं।

अनुराग ने बताया खुद को बुरा पिता

इस दौरान डायरेक्टर ने ये भी कहा कि वो एक खराब पिता हैं। वो कहते हैं, मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे साथ दोस्त की तरह रहा हूं। पिता से भी ज्यादा और मुझे पता है कि तुमने ये बहुत मिल किया है। तुम्हारी मां बिल्कुल मां की तरह रही है। वह कुछ साल मेरी भी मां और पिता बनी रहीं। यही वजह है कि मुझे लगता है कि मैं खराब पिता हूं'।

PunjabKesari

आलिया को है भाई- बहन की ख्वाहिश

आलिया ने इसके बाद मजाकिया अंदाज में कहा कि वो हमेशा से एक भाई- बहन चाहती थी। वो कहती हैं, मुझे बस हमेशा से एक भाई- बहन चाहिए था। बचपन से मैं इकलौती बच्ची थी। मुझे लगा था कि आप या मां तलाक के बाद अलग- अलग लोगों को डेट करोगे और मुझे कोई एक भाई या बहन को मिलेगा ही। इस पर डायरेक्टर कहते हैं कि 'आपका पिता बच्चे के लिए बूढ़ा हो गया है।'


 

Related News