05 MAYSUNDAY2024 2:51:36 PM
Nari

भाई ने लगाए सलमान पर गंभीर आरोप, अनुराग ने कहा मेरा इससे कोई वास्ता नहीं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jun, 2020 09:21 AM
भाई ने लगाए सलमान पर गंभीर आरोप, अनुराग ने कहा मेरा इससे कोई वास्ता नहीं

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद हर कोई गम में हैं। उनके फैंस अभी भी ये मानने को तैयार नहीं है कि वे हमारे बीच नहीं रहे इतना ही नहीं उनकी आत्महत्या के बाद से इंडस्ट्री भी बेहद दुखी हैं लेकिन वहीं अब ये सारा मामला नेपोटिज्म पर जा अटका है। लोग सुशांत की मौत का जिम्मेदार करण जौहर और सलमान जैसे एक्टर को कह रहे हैं वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि सुशांत ने दुनिया को अलविदा इस लिए कहा क्योंकि इंडस्ट्री ने उन्हें अच्छा ट्रीट नहीं किया। 

PunjabKesari
 बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म के मामले में अभिनव कश्यप ने हाल ही में एक फेसबुक पोस्ट डालते हुए कहा था कि उन्हें सलमान खान के परिवार द्वारा प्रताड़ित किया गया और अब इस मामले में अभिनव के भाई और मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपनी बात रखी है। 

PunjabKesari
ट्वीट करते हुए अनुराग ने लिखा, ' मीडिया के लोग और वो लोग जो मुझसे अभिनव के बारे में पूछना चाहते हैं, आप मेरे इस बयान को मेरा ऑफिशियल बयान मान सकते हैं। आज से दो साल पहले मेरे भाई ने मुझे साफ तौर पर बोल दिया था कि मेरे मामलों से दूर रहा करो तो वो जो भी कहते हैं और जो भी करते हैं, मैं उस मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं। धन्यवाद। 

वहीं आपको बता दें कि अभिनव ने सलमान और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि दबंग बनाने के दस साल बाद मेरी कहानी ये है। दस साल पहले दबंग पार्ट 2 से मैं इसलिए हट गया क्योंकि अरबाज खान ने सोहेल खान से गठबंधन कर लिया था और पूरी फैमिली बुलिंग के जरिए मेरे करियर को कंट्रोल करना चाहती थी।

Related News