30 APRTUESDAY2024 6:04:20 PM
Nari

1600 घंटों में तैयार हुआ था Ankita का वेडिंग आउटफिट, लहंगे पर लगे थे सोने के क्रिस्टल व मोती

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Dec, 2021 12:17 PM
1600 घंटों में तैयार हुआ था Ankita का वेडिंग आउटफिट, लहंगे पर लगे थे सोने के क्रिस्टल व मोती

एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है अपनी वेडिंग लुक को लेकर....अंकिता ने अपनी शादी में हर एक यूनिक आउटफिट चूज किया। उनका वेडिंग आउटफिट भी काफी लाइमलाइट में रहा। अपने स्पेशल दिन के लिए अंकिता ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का गोल्डन लहंगा पहना, जिसमें वो किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। अंकिता ने रेड नहीं बल्कि अपने स्पेशल दिन के लिए गोल्डन लहंगा चूज किया जिसे बनाने में ही 1600 घंटे लगे। दरअसल, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक्ट्रेस और उनके पति विक्की जैन की दुल्हा-दुल्हन के लिबास में कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके साथ वेडिंग आउटफिट के बारे में भी बताया। मनीष मल्होत्रा के मुताबिक अंकिता के वेडिंग लहंगे को बनाने में कुल 1600 घंटे लगे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मनीष मल्होत्रा ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''फर्स्ट इम्परेशन लॉन्ग लास्टिंग होता है, इसलिए हमारी क्लाइंट अंकिता लोखंडे ने इसे हमेशा याद रखने के लिए अपनी शादी में एक शानदार एंट्री की। उन्होंने अपने सुनहरे पलों के हर मोमेंट में हमारे 1600 घंटों के लंबे शिल्प कौशल को जिया है। इस नूरानियत दुल्हन का पहनावा बनाने के लिए जटिल रूप से हाथ से कढ़ाई की गई है। इस लहंगे को खूबसूरत आर्टवर्क के साथ सोने के क्रिस्टल, मोती और प्राचीन जरदोजी के काम के अलावा खूबसूरत लटकन के साथ पेयर किया गया है। वहीं, नूरानियत दूल्हे के लिए आइवरी शेरवानी में विंटेज जरदोजी की कढ़ाई की गई है और इसे आइवरी कलर के धोती के कस्टम मेड के साथ पेयर किया गया है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इसी के साथ आपको बता दें कि अपने वेडिंग लुक को रॉयल बनाने के लिए अंकिता ने हेरिटेज ज्वेलरी को चुना, जिसमें चोकर, माथा पट्टी, नथ और इयररिंग्स शामिल थे। लहंगे के साथ अंकिता ने चूड़ा और कलीरे भी गोल्डन कलर के ही पहने थे। अपनी संगीत सेरेमनी पर भी अंकिता ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहना था। एक्ट्रेस के लहंगे पर सिल्वर सीक्वेंस वर्क वाला हैवी वर्क किया हुआ था  जिस पर फेदर डिटेलिंग भी दिखाई दी। लहंगे के साथ अंकिता ने मैचिंग चोली और दुपट्टा भी कैरी किया। लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस ने लाइट वेट पर्ल ज्वेलरी वियर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

शादी के बाद कल पहली बार अंकिता पति विक्की के साथ अपने घर के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान अंकिता ने नीले रंग की बंधनी साड़ी वियर की हुई थी, जिस पर सिल्वर गोटा पट्टी वर्क किया गया था। साथ ही साड़ी के बॉर्डर और हेमलाइन पर भारी कढ़ाई हुई थी और उसके पल्लू पर लटकन लगे हुए थे।साड़ी के साथ मिसेज जैन ने स्टोन-जड़ित नेकपीस, बिंदी, ब्लू और सिल्वर चूड़ियां पहनीं। उन्होंने अपना सिंदूर, मंगलसूत्र और एक विशाल हीरे की सॉलिटेयर अंगूठी भी दिखाई। वहीं, उनके पति विक्की स्काई-ब्लू शर्ट और ब्लू पैंट में दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इस दौरान अंकिता ने ठीक से चला भी नहीं जा रहा था। उनके पैर पर चोट लगी थी जिस वजह से उन्हें पति के सहारे के साथ चलना पड़ा। इसपर लोगों ने अंकिता को ट्रोल भी किया कि डांस के वक्त उनके पैर पर चोट नहीं लगी थी। बता दें कि अंकिता ने अपनी शादी के हर फंक्शन को खूब एन्जॉय किया।

Related News