21 SEPSATURDAY2024 8:57:44 AM
Nari

बॉलीवुड की टॉप सास बहु जोड़ियां, किसी की बनती तो कोई रहती एक दूसरे से दूर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Aug, 2024 03:38 PM
बॉलीवुड की टॉप सास बहु जोड़ियां, किसी की बनती तो कोई रहती एक दूसरे से दूर

नारी डेस्क: शादी होते ही पार्टनर के साथ-साथ कई और रिश्ते जैसे सास-ससुर, ननद भाभी-देवर, जेठ आदि लेकिन इन सबमें सबसे क्लॉज कहे या खट्टा-मीठा रिश्ता सास बहू का ही होता है। बॉलीवुड में भी बहुत सी सास बहू की जोड़ियां है जो फेमस हैं। कइयों की तो अपनी सास से खूब जमती है लेकिन कुछ एक दूसरे के साथ कम ही नजर आती है। इस समय तो ऐश्वर्या-जया खूब सुर्ख़ियों में है क्योंकि कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी सही नही चल रहा और रिपोर्ट्स तो ऐसी भी आ रही है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की लड़ाई की वजह भी मां जया और ननद श्वेता ही है। चलिए कुछ और बॉलीवुड सास बहु की जोड़ियाँ दिखाते हैं जो लाइमलाइट में रहती हैं। 

श्वेता बच्चन नंदा

रिश्ते में श्वेता करिश्मा करीना की भाभी लगती हैं और श्वेता की सास उनकी बुआ। श्वेता अपनी सासू मां के साथ कई मौकों पर नजर तो आती थी लेकिन खबरों की मानें तो उनमें कुछ खास बनती नहीं थी, अब इसमें कितनी सच्चाई थी ये तो वहीं जानें।

PunjabKesari

आलिया भट्ट

आलिया, रणबीर के साथ अपनी सासू मां नीतू कपूर के भी काफी क्लॉज है नीतू कपूर भी ऑफ और ऑन स्क्रीन अपनी बहू आलिया की तारीफें करती नहीं थकती। 

कैटरीना कैफ

आलिया की तरह कैटरीना भी अपनी सासू मां के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। वह कई मौक़ों पर एक साथ दिखती है।

करीना कपूर खान 

करीना कपूर खान भले ही अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ ज्यादा स्पॉट नहीं होती लेकिन करीना की अपनी सास के साथ खूब जमती है। करीना की मौकों पर अपनी सासू मां की तारीफों के पुल बांध चुकी हैं। हालांकि शर्मिला की अपनी पहली बहू अमृता सिंह से बिलकुल नहीं बनती थी। उन्होंने तो अमृता पर गाली ग्लौच करने के आरोप भी लगाए थे।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर 

करीना की तरह करिश्मा कपूर इतनी लक्की नहीं रही। करिश्मा की अपनी सास से बिलकुल नहीं बनती थी। करिश्मा ने उन पर घरेलू हिस्सा का आरोप भी लगाया था ,दोनों को एक साथ भी ज्यादा स्पॉट नहीं किया गया।

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा

शिल्पा शैट्टी का अपनी सास के साथ प्यार जग जाहिर है उनके बारे मे हमें बताने की जरूरत नहीं क्योंकि वह अक्सर अपनी सासू मां के साथ स्पॉट होती ही रहती है। हर इवेंट में वह ज्यादातर साथ ही नजर आती है। इसी लिए तो शिल्पा को फैंस का प्यार भी मिलता है। 

काजोल देवगन

काजोल ने शादी के बाद अपने करियर को बॉय बॉय बोला था ताकि फैमिली को संभाल सकें काजोल की सिर्फ अपनी सास ही नहीं बल्कि ससुर से भी बहुत बनती थी। अक्सर वह सास ससुर का हाथ थामे नजर आती रहती थीं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने विदेशी मुंडे निक जोनस से शादी की लेकिन वह सिर्फ निक ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली के टच में भी रहती है। प्रियंका को अपनी सास पर प्यार लुटाते कई बार देखा जा चुका है।

PunjabKesari

समीरा रैड्डी

समीरा रैड्डी और उनकी सास ने पूरा लॉकडाउन फैंस का खूब मनोरंजन किया कभी डांस करके तो कभी खाना पका कर। ये इस बात का सबूत है कि दोनों सास बहू की जोड़ी में खूब जमती है। 

दीपिका पादुकोण

दीपिका रणवीर सिंह पर तो अपना प्यार लुटाती है लेकिन उनके परिवार वालों से दीपिका का कैसा नाता है यह कोई नहीं जानता। दीपिका अपनी सास के साथ कम ही नजर आती है। इससे फैंस ने इस बात का अंदाजा लगाया कि उनकी कुछ खास नहीं जमती।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की अपनी सास के साथ बनती है या नहीं ये तो कोई नहीं जानता क्योंकि उन्हें बहुत कम ही एक साथ देखा गया है।

जनेलिया देशमुख

जेनेलिया और रितेश की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. लोगों को इस जोड़ी की आपसी केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है। जेनेलिया सिर्फ अपने पति ही नहीं बल्कि सासू मां को भी बहुत प्यार करती हैं और सासू मां भी अपनी बहू पर जान छिड़कती हैं।

Related News