20 MAYMONDAY2024 8:54:44 AM
Nari

Cannes Film Festival में  ऐश्वर्या के साथ हीरामंडी की एक्ट्रेस लगाएंगी चार चांद, ये नए चेहरे भी होंगे शामिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 May, 2024 12:33 PM
Cannes Film Festival में  ऐश्वर्या के साथ हीरामंडी की एक्ट्रेस लगाएंगी चार चांद, ये नए चेहरे भी होंगे शामिल

14 से 25 मई तक फ्रांस के कांस शहर में 77वें कांस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस साल भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी, उनके साथ हीरामंडी फिल्म अदिति राव हैदरी भी चार चांद लगाएंगी। इस बार कांस के रेड कार्पेट पर कुछ नए भारतीय चेहरे भी देखने को मिलेंगे, जिनमें आरजे करिश्मा, नैन्सी त्यागी, निहारिका, अंकुश बहुगुणा और अन्य लोगों के नाम शामिल है।

PunjabKesari
इस साल फेस्टिवल के प्रतिष्ठित (पाल्मे डी‘ओर) कैटेगरी में इंडियन फिल्ममेकर पायल कपाड़िया की फिल्म ‘ऑल वी इमैजिन एज लाइट' प्रदर्शित की जाएगी। कान्स फिल्म फेस्टिवल का एक्सक्लूसिव कंटेंट फ्रांस में फ्रांस टेलीविजन पर मौजूद होगा। फेस्टिवल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर भी इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होगी, जहां पर आप इस फेस्टिवल को देख सकेंगे। इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल की थीम है- ‘मेनी वेज टू बी एन आइकन।' इसका मतलब है, ‘एक आइकन बनने के कई तरीके।'

PunjabKesari
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ऐश्वर्या राय और अदिति राव हैदरी रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगी। इससे पहले ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेंबर भी शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने पहली बार अपनी फिल्म 'देवदास' के प्रीमियर के चलते रेड कारपेट पर वॉक किया था, वह अब तक  तकरीबन हर साल कांस में शामिल होती आई है।  लोगों को उनके लेटेस्ट लुक का इंतजार है। 

PunjabKesari
 कांस के रेड कारपेट को फैशन वल्र्ड में काफी अहम माना जाता है। यहां वॉक करने वाले सेलेब्स फिल्मों के प्रमोशन के साथ नए डिजाइनर्स के आउटफिट्स भी शोकेस करते हैं। इसके साथ ही फ्रांस को भी अपनी संस्कृति को पेश करने का मौका मिलता है। खबरें हैं कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म इस इवेंट में रिलीज होगी 

PunjabKesari

फिल्म ‘कन्नप्पा' पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है। ‘कन्नप्पा' के राइटर विष्णु मांचू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर विष्णु ने लिखा- 20 मई को ‘द वर्ल्ड ऑफ कन्नप्पा' की झलक दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। इसे कान्स फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया जाएगा। फिल्म कन्नपा का निर्देशन मुकेश कुमार सिंह कर रहे हैं।‘कन्नप्पा' को एवा एंटरटेनमेंट और 24 फ्रेम्स फैक्ट्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म का म्यूजिक मणि शर्मा और स्टीफन देवासी ने कम्पोज़ किया है। 

Related News