23 JANSATURDAY2021 12:06:50 PM
Nari

पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंची रिया, मीडिया से बहन को बचाते दिखे भाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Aug, 2020 12:32 PM
पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंची रिया, मीडिया से बहन को बचाते दिखे भाई

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। वहीं इस केस में रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार को मुख्य आरोपी माना जा रहा है। बीते दिनों ईडी ने रिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। एक बार फिर से रिया को ईडी आफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

PunjabKesari

रिया अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ ईडी ऑफिस पहुंच गई है। इस दौरान रिया और उनके भाई की तस्वीरें भी सामने आई है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रिया के भाई मीडिया से उनका बचाव कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी ईडी ने रिया से करीब साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी जो कि रिया की बिजनेस मैनेजर और एक्ट्रेस के सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की गई थी। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बताया गया था रिया से पूछताछ में कोई खास जानकारी नहीं मिली। सूत्रों का कहना था कि रिया से जो कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वह बहाने बना रही थी या फिर कह रही थी कि उन्हें कुछ याद नहीं है। इसके अलावा वह मुंबई में खरीदी गई दोनों प्राॅपटी के कागजात भी नहीं लेकर आई थी। रिया ने अपने 5 साल के आयकर की डिटेल्स भी नहीं दी थी। 

PunjabKesari

वहीं शौविक चक्रवर्ती से भी ईडी ने पूछताछ की थी। इस दौरान शौविक के बैंक अकाउंट की डिटेल्स के बारे में भी खुलासा हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के अकाउंट से कई बार शौविक के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए थे।

Related News