01 MAYWEDNESDAY2024 7:37:48 PM
Nari

क्या इंसान है ये...भैया दूज पर श्वेता ने वायरल कर दी भाई अभिषेक बच्चन की यह फनी फोटो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Oct, 2022 10:33 AM
क्या इंसान है ये...भैया दूज पर श्वेता ने वायरल कर दी भाई अभिषेक बच्चन की यह फनी फोटो

भाई-बहन के पवित्र प्रेम वाले बंधन को समर्पित भाई दूज का त्यौहार देश भर में बहुत प्यार और विधि पूर्वक निभाया जाता है। इस दिन बहनें भाई के घर आने पर उनका आदर सत्कार करके माथे पर तिलक करती हैं और भोजन करवाकर उनके दीर्घायु  होने की कामना करती हैं। आम जनता के साथ- साथ सेलेब्स भी इस त्यौहार को मनाते हैं।

PunjabKesari
 भाई दूज के इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके लोग खूब मजे ले रहे हैं। ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बहन श्वेता ने शेयर की है। दरअसल  'सदी के महानायक' अमिताभ बच्चन के दोनों बच्चे आपस में मजबूत बॉन्डिंग शेयर करते हैं और वह एक दूसरे से जुड़ी यादें सांझा करते रहते हैं। 

PunjabKesari
 श्वेता ने इंस्टाग्राम पर दो क्यूट तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- क्या इंसान है, सिर्फ सनशाइन और इंद्रधनुष. हैप्पी भाई दूज। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन के एक्स्प्रेशन देखने लायक हैं। वह अपनी बहन को जिस चिड़चिड़े अंदाज में देख रहे हैं वह काफी फनी है। वहीं अगली तस्वीर में दोनों एक दूसरे को देखकर हंसते-मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

भाई- बहन ट्रेडिशनल लुक में काफी जच रहे थे। श्वेता जहां लाइट येलो कलर के सूट में काफी खूबसूरत लग रही है, वहीं अभिषेक नीले रंग के कुर्ता-पायजामा में हैंडसम लग रहे हैं। इन दाेनों की क्यूट बॉन्डिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

Related News