30 APRTUESDAY2024 11:52:21 PM
Nari

शाहरुख खान की हीरोइन दूसरी बार बनी दुल्हन,  एक्ट्रेस को देखते ही  दूल्हे मियां के छलके आंसू

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Oct, 2023 10:41 AM
शाहरुख खान की हीरोइन दूसरी बार बनी दुल्हन,  एक्ट्रेस को देखते ही  दूल्हे मियां के छलके आंसू

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक माहिरा खान इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है। वह एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई हैं, उन्होंने बिजनेसमैन सलीम करीम से निकाह कर लिया है। फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी  एक्ट्रेस की शादी का  वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पति उन्हें दुल्हन के रूप में देखकर इमोशनल नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira khan (@mahirah_khaan)


वैसे तो आमतौर पवर दुल्हनें अपनी शादी के लिए भावुक हो जाती हैं, लेकिन इस शादी में उल्टा था यहां तो दूल्हे राजा ही अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए। दरअस माहिरा खान ने शादी करने से पहले  पांच साल तक सलीम के डेटिंग की, इसके बाद दोनों ने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया।  अब यह इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी चर्चा में बनी हुई है।

PunjabKesari
अपने खास दिन के लिए  माहिरा खान ने लाइट ब्लू कलर का लहंगा कैरी किया, इसके साथ उन्होंने मैचिंग चुनरी ली। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन एक लंबे दुपट्टे से अपना चेहरा ढक्कर दूल्हे राजा की तरफ बढ़ रही है। सलीम करीम उन्हें देखकर अपने आंसू नहीं राेक पाते हैं। वह इस दौरान  डार्क ब्लू कलर की शेरवानी पहनी और हल्के नीले रंग की पगड़ी में काफी जच रहे हैं।

PunjabKesari
जैसे ही महीरा दूल्हे राजा के पास आती है वह उनका दुपट्टा उठाते हैं और उनका चेहरा देख मुस्कुराते हैं। इसके बाद सलीम और माहिरा एक दूसरे को गले लगाते हैं। बता दें कि  माहिरा खान ने पहली शादी साल 2007 में अली अक्सारी संग की थी, जो एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। हालांकि शादी के 5 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, कपल का एक बेटास भी है जो अपनी मां की साथ ही रहता है। 

PunjabKesari
याद हो कि कुछ कुछ सालों पहले खबरें आई थी कि माहिरा और रणबीर कपूर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी थी। दरअसल, साल 2017 में रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जिसमें वो माहिरा खान के साथ न्यूयॉर्क की सड़क पर सिगरेट पीते हुए नजर आए थे। इस वजह से दोनों को खूब ट्रोल किया गया था।
 

Related News