02 MAYTHURSDAY2024 1:06:13 AM
Nari

सारा ने कराए   'बाबा बर्फानी' के दर्शन, शेयर की अपनी अमरनाथ यात्रा की शानदार वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jul, 2023 02:48 PM
सारा ने कराए   'बाबा बर्फानी' के दर्शन, शेयर की अपनी अमरनाथ यात्रा की शानदार वीडियो

जो लोग   'बाबा बर्फानी' के दर्शन करना चाहते हैं उनकी इच्छा पूरी की है सारा अली खान ने। हाल ही में भालेलनाथ के दर्शन के लिए गई सारा ने अपनी अमरनाथ यात्रा का बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद खुश नजरी आ रही है। सैफ अली खान की बेटी भक्तों के साथ हर-हर महादेव के जयकारे भी लगाती दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

याद हो कि कुछ दिन पहले सारा अमरनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचीं थी, जहां से उनका वीडियो वायरल हुआ था। इस दौरान एक्ट्रेस डंडे के सहारे चढ़ाई करती दिखाई दे रही थी। अब उन्होंने खुद अपनी यात्रा का वीडियो शेयर कर बताया कि रास्ता कितना कठिन था।

PunjabKesari
इस वीडियो में  सी-ग्रीन कलर का ट्रैक सूट पहने सारा बाबा बर्फानी की गुफा पर लगी घंटी बजाती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह  दर्शकों को नमस्ते करते हुएबताती हैं कि वह अमरनाथ की यात्रा कर रही हैं। वह श्रद्धालुओं के साथ मिलते-जुलते हुए बाबा बर्फानी की गुफा की तरफ बढ़ रही हैं और बीच- बीच में  हर-हर महादेव के जयकारे भी लगा रही हैं। 

PunjabKesari
अब लोग सारा के वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कोई मूवी आती है और ये लोग जब मंदिर जाते है तो बहुत से लोग गालियां देते है की मूवी आई है तो दिखावा करने गई है, अभी तो इसकी कोई मूवी भी नही आ रही फिर भी गई है तो अब से उम्मीद है लोग ऐसा न बोले की ये बस मूवी आने पर दिखावा करने जाती  है। एक अन्य ने लिखा- आप भारत की महान हस्तियों में से एक हो। दूसरों की तुलना में सरल और सामान्य... अद्भुत!!

Related News