01 MAYWEDNESDAY2024 9:20:39 PM
Nari

किसानों के सपोर्ट में पॉप सिंगर रिहाना तो भड़की कंगना बोली- ये आतंकवादी हैं...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Feb, 2021 10:18 AM
किसानों के सपोर्ट में पॉप सिंगर रिहाना तो भड़की कंगना बोली- ये आतंकवादी हैं...

केंद्र के खेती बिलों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। पहले जहां उन्हें पंजाब के लोगों का समर्थन मिल रहा था तो वहीं अब उन्हें पूरी दुनिया का समर्थन मिलने लगा और तमाम बड़े बड़े स्टार्स उनके सपोर्ट में आ रहे हैं। किसानों की आवाज न सिर्फ भारत में बल्कि अब तो पूरी दुनिया में सुनाई देने लगी है और इसी का नतीजा है कि उनके समर्थन में अब अंतराष्ट्रीय सितारे भी आ रहे हैं। हाल ही में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने किसानों का समर्थन किया। 

किसानों के समर्थन में रिहाना का ट्वीट 

सोशल मीडिया पर उस समय खलबली मच गई जब किसानों के समर्थन में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया और  प्रदर्शन स्थल पर इंटरनेट बंद करने की भी सिंगर ने आलोचना की। शेयर किए गए ट्वीट में रिहाना ने लिखा 'हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे। #FarmersProtest' अपने ट्विटर हैंडल पर किसान आंदोलन से जुड़ी एक रिपोर्ट साझा की है। रिहाना के ट्वीट करते ही वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। अब भई कोई भी मुद्दा हो और उस पर कंगना अपनी राय न रखे ऐसा कैसे हो सकता है। तो बस रिहाना ने ट्वीट का भी जवाब देते हुए कंगना ने भी ट्वीट कर दिया। 

कंगना ने दिया रिहाना को जवाब 

कंगना ने रिहाना का जवाब देते हुए ट्वीट किया और  लिखा , 'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे यूएसए की तरह एक चाइनीज कॉलोनी बना सके। तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम अपने राष्ट्र को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी लोग करते हो।'

लोग भी कर रहे ट्वीट

रिहाना और कंगना द्वारा किए गए ट्वीट पर लोग अपनी भी राय रख रहे हैं। हालांकि कंगना का रिहाना को जवाब बहुत सारे लोगों को पसंद नहीं आया है। वहीं रिहाना का किसान आंदोलन को सपोर्ट करना कोई छोटी बात नहीं है। 

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News