17 MAYFRIDAY2024 3:42:47 AM
Nari

Radhika Madan का धमाका, बनीं Tallinn Nights Film Festival में पहली भारतीय जूरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Nov, 2023 01:27 PM
Radhika Madan का धमाका, बनीं Tallinn Nights Film Festival  में पहली भारतीय जूरी

सास,बहू और Flamingo, कुत्ते और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में अपनी लाजवाब एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है। वो बहुत जल्द उत्तरी यूरोप में होने वाले Tallinn Black Nights Film Festival में जूरी के तौर पर नजर आएंगी। अपनी इस नई भूमिका लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित दिखीं। उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए कहा कि इस फेस्टिवल का हिस्सा बनकर वो बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हैं।

PunjabKesari

ये सिनेमा एक ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल है और एक्ट्रेस जजों के पैनल से अपना योगदान देंगी। बता दें कि राधिका मदान जिस प्रतिष्ठित जूरी का हिस्सा होंगी उसमें इजराइल से रॉन फोगेल, जर्मनी से डायना इलिजाने और चीन से रान हुआंग भी शामिल होंगी। मैक्सिको के निकोलस सेलिस लोपेज जूरी के हेड हैं। बता दें पिछले साल भी उनकी फिल्म 'सना' का प्रदर्शन इस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था, जिसके लिए वो यहां मौजूद थीं। ये उत्तरी यूरोप का एक प्रतिष्ठित फीचर फिल्म फेस्टिवल है जो 3 नवंबर से 18 नवंबर तक चलने वाला है।

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' में देखा गया था। वहीं अब वो बहुत जल्दी 'रूमी की शराफत' में भी नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

Related News