18 JUNTUESDAY2024 12:04:19 PM
Nari

लो जी शुरु हो गईं Anant-Radhika की 2nd प्री-वेडिंग की तैयारी, इनविटेशन कार्ड आया सामने

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 May, 2024 03:34 PM
लो जी शुरु हो गईं Anant-Radhika की 2nd प्री-वेडिंग की तैयारी, इनविटेशन कार्ड आया सामने

नारी डेस्क : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जिंदगी का नया चैप्टर बहुत जल्दी शुरु होने वाला है। छोटे बेटे के शादी के इवेंट को यादगार बनाने में पिता मुकेश अंबानी कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पहले जहां उन्होंने धूम-धाम से जामनगर में प्री-वेडिंग की थी, वहीं शादी से पहले दूल्हा- दुल्हन के लिए अंबानी परिवार ने दूसरे प्री- वेडिंग का आयोजन कर दिया है। जी हां, इस कपल की दूसरी प्री-वेडिंग होने वाली है और इसमें भी कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स नजर आएंगे।  वहीं अब दूसरी प्री-वेडिंग कार्ड की फोटो भी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

इटली के क्रूज में होगा सेलिब्रेशन

मुकेश अंबानी ने अपने बेटे और होने वाली बहू के लिए 'सेलिब्रिटी एसेंट' नाम के लक्जरी क्रूज पर ग्रैंड- प्री वेडिंग फंक्शन रखकर शानदार सरप्राइज दिया है। ये क्रूज इटली से फ्रांस की यात्रा पर निकलेगा और अंबानी परिवार इस दौरान समुद्र के बीचों- बीच जश्न मनाएंगे।  

4 दिन तक चलेगा फंक्शन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री- वेडिंग कार्ड की फोटो वायरल हो रही है जिसमें बताया हुआ है कि फंक्शन की शुरुआत 29 मई से होकर 1 जून तक चलेगी। व्हाइट और ब्लू कलर के इस कार्ड पर लिखा है ला विटे ई अन वियाजियो जिसका मतलब है जीवन एक यात्रा है। इन दिनों जब दोस्त एक साथ आएंगे तो ये जीवन भर का रोमांच होगा। इस कार्ड का सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने भी अपने इंस्टा पर शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस कार्ड के हिसाब से प्री- वेडिंग के लिए सारे मेहमानों को इटली में सिसिली के शहर पलेर्मो आना है। 29 मई को यहां सब एक साथ क्रूज में बोर्ड करेंगे। इसके बाद वेलकम लंच होगा। 29 मई की शाम की थीम 'तारों वाली रात' है जो अगले दिन 'ए रोमन हॉलिडे' थीम के साथ आगे बढ़ेगी। इसके बाद 30 मई की रात की थीम "ला डोल्से फार निएंटे" है और इसके बाद रात 1 बजे "टोगा पार्टी" होगी। अगले दिन की थीम हैं "वी टर्न्स वन अंडर द सन," "ले मास्करेड," और "पार्डन माई फ्रेंच।" अंतिम दिन यानी शनिवार को थीम "ला डोल्से वीटा" होगी जिसमें इटालियन समर का ड्रेस कोड होगा। इस कार्ड के बाद अब फैंस इस फंक्शन की तस्वीरों का इंतजार कर रहे है।

PunjabKesari

Related News