29 APRMONDAY2024 3:11:48 PM
Nari

लाॅकडाउन में खुद को मेडिटेशन कर शांत रख रही नुपूर सेनन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jun, 2020 04:04 PM
लाॅकडाउन में खुद को मेडिटेशन कर शांत रख रही नुपूर सेनन

लाॅकडाउन में हर कोई अपने परिवार के साथ घर पर समय बीता रहा है। हालांकि सारा समय घर पर गुजारना कोई आसान नहीं है। इस दौरान चिंता और घबराहट का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन खुद को इन सबसे दूर रखने के लिए मेडिटेशन कर रही हैं। इसकी जानकारी खुद नुपूर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। 

Nupur Sanon crosses the two-million mark on Instagram

नुपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वे कहती हैं, "अभी हर किसी को बेचैनी और चिंता सता रही है और यह मुझे भी हो रही थी लेकिन आखिरकार मैंने सोचा है कि में ऐसे बैठकर अपना समय बर्बाद नहीं करूंगी। मैं वह सारे काम करुंगी जिससे मुझे खुशी और शांति मिलती है। जैसे कविता लिखना, ध्यान लगाना और मेरे क्यूट कुत्तों के साथ खेलना, इन सब चीजों को मैंने शुरू कर दिया है...और निश्चित रूप से मेर बगल में आइसक्रीम है और मैं हर दिन इसमे कुछ नई चीजों को जोड़ती रहूंगी.. तो आपकी कौन सी ऐसी छोटी चीज है जो आपको खुश रखती है.. बताओ.. बताओ।"

 

वहीं अगर बात करे नुपूर के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ बी प्राक के गाने फिल्हाल के संगीत वीडियो से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की है। अब वे इस ट्रैक के सीक्वल में दिखाई देंगी। 

Related News