27 APRSATURDAY2024 12:51:14 PM
Nari

दिल-दिमाग और दम के खेल में जीते Munawar Faraqui, अपने नाम की बिग-बॉस 17 की ट्रॉफी

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jan, 2024 10:19 AM
दिल-दिमाग और दम के खेल में जीते Munawar Faraqui, अपने नाम की बिग-बॉस 17 की ट्रॉफी

फाइनली जिस पल का बिग बॉस के फैंस इंतजार कर रहे थे वो आ ही गया। बीती रात बिग बॉस 17 को अपना विनर मिल गया है। सीजन 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी के नाम हुई है। टॉप 2 में मुनव्वर और अभिषेक कुमार पहुंचे जहां आखिरी समय में सलमान ने मुनव्वर का हाथ उठाकर बिग-बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी उन्हें दी। 

50 लाख की प्राइज मनी भी जीते मुनव्वर 

ट्रॉफी के साथ-साथ मुनव्वर ने 50 लाख रुपये की प्राइज मनी भी अपने नाम की है। बिग-बॉस 17 की थीम (दिल,दिमाग और दम) पर बनी शानदारी ट्रॉफी के साथ-साथ उन्हें एक चमचमाती Hyundai Creta की कार भी मिली है। मुनव्वर की अगर बिग बॉस के घर में जर्नी की बात करें तो उन्होंने पहले दिन से दिमाग से खेल खेला है। पूरे सीजन में उनकी मनारा चोपड़ा के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग रही। हालांकि दोनों की दोस्ती पर कई सवाल भी उठे लेकिन उन्होंने फिर भी अपना रिश्ता संभाला। वहीं मुनव्वर ने शो में अपने तालाक के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि उनका एक बेटा है। अपनी गर्लफ्रैंड नाजिला सिताशी के बारे में भी खुलकर जनता से बात की। 

आयशा के आने से बदली गेम 

मुनव्वर गेम अच्छा खेल रहे थे कि बिग बॉस के घर में आयशा खान की एंट्री हुई। आयशा खान की एंट्री के बाद तो उनकी गेम सारी बदल गई। आयशा ने बताया कि वो मुनव्वर की गर्लफ्रैंड है और वो शो पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मुनव्वर ने उनको धोखा दिया, उनके साथ रिलेशनशिप में रहे। इसके अलावा आयशा ने यह भी बताया कि उनका नाजिला के साथ ब्रेकअप हो चुका है। आयशा ने उनपर कई इल्जाम लगाए। ये भी कहा कि वो शो पर आने से पहले एक इंफ्लुएंसर को शादी का रिश्ता भी भेजकर आए थे। इसके अलावा आयशा ने उनके काम और सिंगिंग प्रोफाइनल को लेकर भी कई सारी बातें कही। आयशा ने इतने सारे शॉकिंग खुलासे किए कि सभी का मुनव्वर से भरोसा ही उठ गया। आयशा के आने के बाद मुनव्वर की इमेज काफी खराब भी हुई। 

 नहीं मानी हार 

इतना कुछ होने के बाद भी मुनव्वर ने हार नहीं मानी। नेशनल टीवी पर उन पर लगे सारे इल्जामों से वह भले ही टूट चुके थे लेकिन वह सभी को सॉरी कहते रहे। वहीं उन्होंने अपनी गलती की आयशा खान से भी माफी मांगी। 

PunjabKesari

फैंस ने दिया पूरा साथ

मुनव्वर के फैंस ने उनका कभी भी साथ नहीं छोड़ा और पूरे सफर में उनके साथ ही खड़े दिखे। हालांकि कई बार उनके रिलेशनशिप्स के चलते उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा लेकिन फिर भी मुनव्वर ने हार नहीं मानी।

PunjabKesari

बिग बॉस के इस सफर में पूरे दिल, दिमाग और फैंस के सपोर्ट के साथ उन्होंने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी आखिरकार अपने नाम कर ही ली। 

Related News