30 APRTUESDAY2024 12:31:57 AM
Nari

हर बाप की तरह शाहरुख को भी है अपनी बेटी की चिंता, तभी बॉयफ्रेंड के लिए रखीं हैं कुछ शर्तें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2021 03:07 PM
हर बाप की तरह शाहरुख को भी है अपनी बेटी की चिंता, तभी बॉयफ्रेंड के लिए रखीं हैं कुछ शर्तें

आज कल की बेटी पिता के लिए कोई बोझ नहीं बल्कि उनकी शान और पहचान का हिस्सा बन रही हैं। तभी तो कहते हैं कि लड़की का सबसे पहला दोस्ता उसका पिता ही होता है। नए ज़माने के पुरुष अब पुरानी चीजों को बदलकर अपनी बेटियों के साथ पर्सनल बॉन्ड बना रहे हैं और उनकी लाडली भी यही चाहती है कि पिता उन पर गर्व महसूस करें। ऐसे ही एक प्यारे से रिश्ते के गवाह हैं एक्टर शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना । किंग खान की बातों से अंदाजा लगाया जा चुका है कि वह अपनी लाडली के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। 

PunjabKesari
आज हम आपको शाहरुख खान का वो किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब उनसे सवाल किया गया कि सुहाना के बॉयफ्रेंड में वह क्या खूबियां देखना चाहते हैं। इसका जवाब देते हुए किंग खान ने कहा कि  सुहाना को डेट करने से पहले उस शख्स को मेरी  7 सामान्य शर्तें माननी होंगी। सबसे पहली शर्त अच्छी नौकरी करो। दूसरा उस लड़के को यह मानकर चलना होगा कि मैं उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करता। 

PunjabKesari

 शाहरुख की तीसरी शर्त है कि उसे लड़के को इस बात को मानकर चलना होगा कि मैं हर जगह मौजूद हूं। चौथा उसे एक वकील रखना होगा। पांचवा सुहाना मेरी प्रिंसेस है और उससे जीतने का सोच भी नहीं सकते। छठी शर्त यह है कि उसे ये पता होना चाहिए कि मुझे दोबारा से जेल जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।  शाहरुख की सातवीं और आखिरी शर्त यह है कि  वो जैसा मेरी बेटी के साथ करेगा, मैं उसके साथ वैसा ही व्यवहार करूंगा। 

PunjabKesari

सुपरस्टार ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि अगर मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ नहीं करूंगा। मैं उसे स्वीकार कर लूंगा। हां, मैं उस लड़के को इतनी चेतावनी तो जरूर दूंगा कि सुहाना अपने पिता की प्रिंसेस है, जिसका दिल तोड़ने के बारे में तुम सोचना भी नहीं। इस सब में  शाहरुख कहीं भी गलत नहीं हैं क्योंकि हर पिता की ऐसी ख्वाहिश होती है कि उसकी बेटी को कोई ऐसा इंसान मिले, जो उसे सबसे ज्यादा प्यार करें।

PunjabKesari

इस सब के बीच पिता इस बात से भी डरता है कि वह लड़का उनकी बेटी के साथ कैसा बर्ताव करेगा। साथ ही वो उनकी बेटी के लिए ठीक है भी या नहीं इसके साथ-साथ पिता को ये भी डर लगा रहता है कि कहीं उसकी बेटी का दिल न टूट जाए। जब भी कोई बेटी अपनी निजी संबंधों से परेशान होती है तो पिता उन में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं और उसे हर समस्या से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। 

Related News