18 MAYSATURDAY2024 12:25:51 PM
Nari

Serial चलाने के लिए इतना टोना-टोटका! एकता कपूर की 14 अंगूठियों का राज

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Apr, 2024 06:34 PM

टीवी की क्वीन एकता कपूर को भला कौन नहीं जानता।  एकता इंडस्ट्री की वो शख्स है जिन्होंने कई लोगों की किस्मत बनाई। महिलाओं में तो एकता के डेली सॉप का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है लेकिन एकता सिर्फ अपने ड्रामेटिक सीरियल्स के लिए ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों मे रहती है। सब जानते हैं एकता हाथों में अंगूठियों और धागों जरूर बांधती हैं। इसलिए तो लोग उन्हें अंधविश्वास से जुड़ी भी कहते हैं। वैसे इंडस्ट्री में आपको ऐसे लोग भी बहुत मिल जाएगे जो कामयाबी के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते हैं जिन्हें लोग अंधविश्वास का नाम देते हैं।

माथे पर लगाती हैं बड़ा सा तिलक

एकता का लुक देखेंगे तो वह भी सबसे अलग ही है। वह हाथों में ढेर सारे धागे बांधती हैं। पहले तो माथे पर बड़ा सा तिलक भी लगाती थी हालांकि अब वो दिखाई नहीं देता। मंदिर जाती हैं। ढेर सारी रिंग्स पहनती हैं जिसमें बड़े बड़े रत्न, मोती और डायमंड जड़े होते हैं। इतने सारे हाथ में रत्न पहने देख यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते हैं कि सीरियल्स चलाने के लिए इतना टोना-टोटका।

PunjabKesari

इतनी सारी अंगूठियां पहनने के लिए उनसे कई बार सवाल भी पूछे जा चुके हैं जिस पर वह कहती हैं- काश मेरी काश मेरी ज्यादा उंगलियां होती । मैंने अब हर उंगली पर दो-तीन अंगूठियां पहननी शुरू कर दी हैं मैं 14 अंगूठियां पहनती हूं और मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। मेरी मां तो ये भी कहती हैं कि मेरी उंगलियां खत्म हो जाएंगी।

ज्योतिष में रखती हैं एकता कपूर विश्वास

बता दें कि एकता ने इन अगूंठियों को ही अपनी पहचान बना लिया है।हालांकि 14 अंगूठियां पहनने के बावजूद वह खुद को अंधविश्वासी नहीं मानती। इसके अलावा वे 3, 6, और 9 नंबर को अपना लकी नंबर मानती है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो कहा जाता है कि एकता ज्योतिष में काफी विश्वास रखती हैं। वह हर काम अपने पर्सनल एस्ट्रोलॉजर से पूछकर ही करती हैं। उन्होंने ज्योतिष के कहने पर ही अपने सीरियल का पहला लेटर 'K' रखा था जिनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुमकुम भाग्य, कहानी घर घर की, कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल शामिल हैं।

सरोगेसी के जरिए बन चुकी हैं एक बेटे की मां 

अभी तक एकता ने शादी नहीं की लेकिन सरोगेसी के जरिए वह एक बेटे की मां जरूर बन चुकी हैं। अपनी शादी को लेकर भी एकता ने कहा था कि जब वह छोटी थी तब वह जल्दी शादी करना चाहती थीं। उनका प्लान था कि वह 22 साल तक शादी कर लेंगी लेकिन जब वह 17 साल की थी तब उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा था कि या तो काम करो या फिर शादी। मैं चाहता हूं कि तुम अभी काम करो। जिसके बाद एकता ने काम करना शुरू कर दिया और काम में इतनी बिजी हो गईं कि वह आज तक शादी ही नहीं कर पाईं।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने बताया था कि उन्होंने 36 की साल की उम्र में अपने एग फ्रीज करवा दिए थे क्योंकि वह कन्फ्यूज थी कि शादी करेंगी या नहीं या फिर बहुत लेट शादी करेंगी। ऐसा हुआ भी है एकता ने अभी तक शादी नहीं की है। एकता सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं जिसका नाम उन्होंने रवि कपूर ही रखा है जो जीतेंद्र का असली नाम है।

Related News