29 APRMONDAY2024 8:26:21 PM
Nari

Kareena की Pink या Mira की Black Saree? किसका Dressup आया आपको पसंद?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jun, 2023 02:54 PM
Kareena की Pink या Mira की Black Saree? किसका Dressup आया आपको पसंद?

करीना कपूर खान आए दिन बांद्रा में स्पॉट होती ही रहती है कभी घर के बाहर कभी अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते तो कभी डबिंग स्टूडियो में.. बेबो हर बार डिफ़्रेंट ड्रेसअप में स्पॉट होती है । अपने फ़ैशन के लिए फ़ेमस करीना बेगम आजकल कूल से आउट्फ़िट में स्पॉट की जा रही है लूज शर्ट और खुला सा पजामा पहने केजुअल लुक में उन्हें कई बार स्पॉट किया गया आज बेबो मल्टीकलर आउट्फ़िट में दिखी और इससे पहले वह मड लीफ़ी शेड देने वाले ग्रीन सूट में दिखी थी आपको बेबो का ये नया कफ़ वाली कोलर शर्ट और लूज़ पजामा लुक कैसे लगी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

वैसे बेबो के एक्स BF रहे शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत कपूर,बेबो को फ़ैशन के मामले में कड़ी टक्कर दे रही है। बांद्रा में मीरा को फरोजि ब्लू शॉर्ट ड्रेस के साथ मैचिंग स्लीपर और क्यूट सा गर्लिश हैडबैंड लगाए स्पॉट किया गया! मीरा की ड्रेस समर के हिसाब से कॉलेज गोइंग लड़कियों के लिए बेस्ट है । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

चलिए करीना और मीरा की कुछ और ड्रेसेज़ आपको दिखाते है अप बताए किसका ड्रेसिंग सेन्स बेस्ट है…

मीरा इससे पहले मूव 360 समर कलेक्शन लॉंच इवेंट में भी वाइट लैवेंडर प्रिंट वाले एक समर वाइब्ज़ देने वाले एथनिक आउट्फ़िट में दिखी थी। सिम्पल कुर्ती के साथ मैचिंग पलाजो मीरा पर जंच रहा था।

इससे पहले मीरा ने एक ब्लैक साड़ी पहनी थी जो पीचू द लेबल की डिज़ाइन की थीं। इसके साथ मीरा ने मैचिंग क्लच कैरी किया था। मीरा ने साड़ी को लहंगे की तरह पहना जिसका ब्लाउस लोंग और जैकेट व टॉप की तरह था। लोगों को मीरा की ये ड्रेस बहुत पसंद आई थी।

PunjabKesari

वही करीना फ़िज़्ज़ी गॉब्लेट के एक footwear लॉंच इवेंट में ऑरेंज वन शोल्डर गाउन में दिखी थीं जो डीप बैक वाला था। लोगों को बेबो का makeup हेयर लुक सब पसंद आया था। इस से पहले बेबो में वैलेंटाइन डे के मौक़े पर सीक्वन पिंक साड़ी में तस्वीरे शेयर कर लिखा था मैं अपनी फ़ेवरेट हूँ…. साड़ी के हेवी एयररिंग्स और टाइट सा जुड़ा बेबो को सूट कर रहा था। 


 

Related News