21 JANTHURSDAY2021 12:28:41 PM
Nari

बेटी की शादी में मुकेश अंबानी ने पानी की तरह बहाया था पैसा, ईशा के वेडिंग आउटफिट की कीमत थी करोड़ों

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Dec, 2020 05:01 PM

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी ने आज ही के दिन अपनी बेटी को विदा किया था। आज ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की सालगिरह है। 12 दिसंबर 2018 को ईशा ने बिजनेसमैन आनंद पीरामल से शादी की थी। दोनों की शादी काफी रॉयल तरीके से हुई थी, जिसमें बॉलीवुड व देश व विदेश से लोग आए थे। दोनों की शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई थी।

बेहद रॉयल तरीके से हुई थी ईशा-आनंद की शादी

ईशा अंबानी का वेडिंग आउट फिट भी खूब चर्चा में रहा था। ईशा दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही थी। ईशा के वेडिंग आउट फिट की कीमत करोड़ों रुपए में थी। खबरों के मुताबिक, ईशा अंबानी के वेडिंग आउट फिट की कीमत 90 करोड़ रुपए थी। ईशा अंबानी ने अपनी शादी में फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला का डिजाइनर लहंगा पहना था। ईशा अंबानी की शादी का जोड़ा इसलिए भी खास था क्योंकि उन्होंने जोड़े के साथ अपनी मां की बांधनी साड़ी को दुपट्टे की तरह कैरी किया हुआ था। सिर्फ शादी का जोड़ा ही नहीं, ईशा अंबानी ने अपनी शादी में जो भी ड्रेस पहनी थी सब की कीमत लाखों में थी।  

2 साल डेट करने के बाद लिया था शादी का फैसला

बता दें कि आनंद के माता पिता स्वाति और अजय पीरामल मुकेश अंबानी के करीबी दोस्त हैं। बिज़नेस के सिलसिले में इनका घर पर आना-जाना लगता रहता है। इसी दौरान अजय पीरामल और मुकेश अंबानी ने अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने की सोची। मुकेश अंबानी ने ईशा से इस बारे में बात की और ईशा को आनंद के बारे में बताया। ईशा ने पिता से इसके लिए कुछ वक्त मांगा। वही आनंद के परिवारवालों ने भी फैसला उन्हीं पर छोड़ दिया।

बिज़नेस के सिलसिले में आनंद कई बार मुकेश अंबानी के घर आते। इसी दौरान ईशा की आनंद पीरामल से मुलाक़ात हुई। कुछ मुलाकातों के बाद दोनों ने बात करना शुरू किया। फिर साल 2016 में आनंद और ईशा ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों साथ में डिनर डेट पर जाते लेकिन मीडिया की नजरों से बचे रहे। श्लोका और आकाश अंबानी की इंगेजमेंट के बाद ईशा और आनंद दोनों महाबलेश्वर गए। वहां पर आनंद ने ईशा को शादी के लिए प्रपोज किया।  दोनों की शादी को 2 साल हो गए हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। अब तो ईशा अंबानी बुआ भी बन गई हैं।
 

Related News