03 MAYFRIDAY2024 10:49:12 AM
Nari

'इसने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की', Bigg Boss से बाहर होते ही सौंदर्या पर भड़की मान्या सिंह

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Nov, 2022 03:40 PM
'इसने मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की', Bigg Boss से बाहर होते ही सौंदर्या पर भड़की मान्या सिंह

फेमिना मिस इंडिया 2020 रनअप मान्या सिंह पिछले काफी वक्त से बिग बॉस 16 में नजर आ रही थी। हाल में ही वो घर से बेघर हुई है। बिग बॉस के घर में मान्या का अलग ही रूप देखने को मिला था जोकि फैंस को पसंद नहीं आया। शायद इसीलिए वो घर में बहुत कम समय तक टिक पाई। अब मान्या सिंह ने घर की अन्य कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा पर आरोप लगाए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि सौंदर्या ने उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की।

मान्या ने लगाए सौंदर्या पर इल्जाम

मान्या ने कहा कि एक ऑडिशन के दौरान उनकी मुलाकात सौंदर्या से हुई थी। ये दोनों की पहली मुलाकात थी जोकि अच्छी नहीं रही। मान्या ने बताया कि उन्हें पता चला कि सौंदर्या ने उनके बारे में एजेंसी को बुरा कहा जिसकी वजह से उन्हें करियर में मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा।  बता दें कि बिग बॉस के घर में भी मान्या और सौंदर्या के बीच अच्छी बॉडिंग नहीं थी। दोनों के बीच अक्सर लड़ाइयां होती दिखी। वही घर के बाहर आते ही शो बिग बज में आई मान्या ने गौतम और सौंदर्या के रिश्ते पर बात की थी। मान्या ने कहा था कि उनका गौतम के साथ करीबी रिश्ता है और सौंदर्या उनके लिए ठीक नहीं।


शो के पहले एपिसोड में मान्या ने किए थे कई खुलासे

टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल और हिट रियलिटी शो बिग बाॅस में जब ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह ने एंट्री की थी तो उन्होंने पहले एपिसोड में भी अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। मान्या ने कहा था कि लोगों को लगता है कि मिस इंडिया बनने के बाद जिंदगी बदल जाती है बहुत पैसे मिलते हैं लेकिन हकीकत ये है कि मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी उन्हें कोई काम नहीं मिला 2 साल के लंबे समय के बाद उन्हें एक कमर्शियल मिला।

सलमान को अपनी स्ट्रगलिंग कहानी सुनाते हुए मान्या ने बताया कि रोज वह वर्सोवा जाती थीं और ऑडिशन्स देती थीं, उन्होंने कभी हार नहीं मानी। वह जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं। वे पैसे कमाना चाहती हैं। मान्या की बातें सुन सलमान ने भी कहा था कि वो चाहते है कि बिग बॉस की ट्रॉफी वो ही जीते लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बता दें कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली मान्या सिंह ऑटो रिक्शा चालक ओम प्रकाश सिंह की बेटी हैं। उनकी मां मनोरमा देवी मुंबई में एक सैलून पर बतौर हेयर ड्रेसर काम करती हैं।

Related News