28 APRSUNDAY2024 6:40:17 PM
Nari

पवित्रा-एजाज ने रिलेशनशिप को लेकर लिया बड़ा फैसला, लग गई शादी पर ब्रेक

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Mar, 2021 05:06 PM
पवित्रा-एजाज ने रिलेशनशिप को लेकर लिया बड़ा फैसला, लग गई शादी पर ब्रेक

बिग बॉस के घर में बहुत सारी जोड़ियां बनती हैं। कुछ को तो जन्मों जन्मों का साथी मिल जाता है लेकिन कईंयों का रिश्ता बाहर आते ही टूट जाता है। बिग बॉस सीजन 14 की बात करें तो इस सीजन में भी एक जोड़ी बनी और वह है पवित्रा और एजाज की। दोनों का प्यार बिग बॉस में परवान चढ़ा था। हालांकि शो में तो कईं दफा दोनों को एक दूसरे के खिलाफ होते देखा गया लेकिन जबसे दोनों शो से बाहर आए हैं तबसे दोनों का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है। वहीं पहले खबरें यह भी आ रही थी कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन हाल ही में अब इस पर बड़ी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

नहीं होगी पवित्रा और एजाज की शादी

खबरों की मानें तो पवित्रा और एजाज की शादी अभी नहीं होगी। जी हां, बेशक दोनों ने शादी को लेकर कईं दफा बात की हो लेकिन अब खबरें यह आ रही हैं कि दोनों शादी न करके लिव इन में रहना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अभी इस रिश्ते को वक्त देना चाहते हैं ताकि वह एक दूसरे को और अच्छे से जान लें। इसलिए शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों एक दूसरे के साथ कुछ समय बीताना चाहते हैं और दोनों एक साथ शिफ्ट होने के लिए भी काफी एक्साइटिड हैं।

फैंस को बहुत पसंद है दोनों की केमिस्ट्री

PunjabKesari

आपको बता दें कि शो में फैंस ने इन दोनों की तकरार और प्यार को काफी पसंद किया था। पहले तो एजाज और पवित्रा के बीच काफी लड़ाई होती थी लेकिन धीरे-धीरे वो दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे और यहीं से दोनों के प्यार की शुरूआत हुई। इतना ही नहीं एजाज ने तो पवित्रा के लिए अपने दिल की बात सबके सामने नेशनल टीवी पर कह डाली थी।

एक साथ कईं बार होते हैं स्पॉट

PunjabKesari

इन दिनों तो वह एक साथ कईं बार स्पॉट किए जा चुके हैं। कभी कहीं किसी पार्टी पर तो किसी इवेंट में दोनों ही एक साथ देखे जाते हैं। इन दोनों को एक साथ देख फैंस को भी काफी खुशी मिलती हैं और फैंस भी चाहते हैं कि दोनों की शादी जल्द ही हो जाए।

Related News