04 MAYSATURDAY2024 5:32:46 AM
Life Style

Oops Moment!कैमरे के सामने फिसल गई ड्रेस की स्ट्रैप,  सिंगर ने यूं संभाला खुद को

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Dec, 2021 03:10 PM
Oops Moment!कैमरे के सामने फिसल गई ड्रेस की स्ट्रैप,  सिंगर ने यूं संभाला खुद को

कभी कभी स्टाइलिश दिखने के चक्कर में सेलेब्रिटीज के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके चलते उन्हे  शर्मशार होना पड़ता है। ब्रिटिश  सिंगर चार्ली XCX के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, वह हाल ही में एक मेजर ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई। इस पूरी घटना का वीडियाे सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charli (@charli_xcx)

चार्ली के साथ ऊप्स मूमेंट तब हुआ जब वह  ऑस्ट्रेल‍ियन रिकॉर्ड‍िंग इंडस्ट्री एसोस‍िएशन (ARIA) म्यूज‍िक अवॉर्ड्स में अवार्ड प्रेजेंट कर रही थी। वीडियो में देख सकते हैं कि चार्ली ने जैसे ही अपनी बात खत्म की उनकी ड्रेस की स्ट्रैप कंधे से अचानक नीचे फिसल गई।  हालांकि उन्होंने जल्दी से अपनी ड्रेस संभाल ली पर ये मोमेंट कैमरे में कैद जरुर हो गया। 

PunjabKesari

 वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर ने जैसे तैसे अपनी ड्रेस को संभाला और हंसते हुए इस ऊप्स मोमेंट को फनी बना दिया। चर्नी ने खुद ही इस वीडियो को शेयर किया है। अब लोग उनके ऊप्स मोमेंट पर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- विनर के नाम अनाउंस करने की ज्यादा ही एक्साइटमेंट हो गई।

PunjabKesari
चार्ली के साथ इस तरह की पहली घटना नहीं घटी है। साल 2018 में एरिजोना में आयोजित एक इवेंट में उनका उप्स मोमेंट कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था। इस घटना के बाद उन्होंने कहा था कि अगर मैंने किसी को चौंका दिया है तो मुझे माफ कर दे। मुझे लगता है मैंने बचा लिया लेकिन सच में मेरा ये मकसद बिल्कुल भी नहीं था। 

PunjabKesari

Related News