03 MAYFRIDAY2024 7:35:48 PM
Nari

खूबसूरती के मामले में भाभी नीता को टक्कर देती है धीरूभाई की बेटी, भाई की तरह जीती है Royal life

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2023 11:04 AM
खूबसूरती के मामले में भाभी नीता को टक्कर देती है धीरूभाई की बेटी, भाई की तरह जीती है Royal life

अंबानी परिवार की जब भी बात होती है तो मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी का ही नाम लिया जाता है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि धीरूभाई और कोकिलाबेन के दो बेटों के अलावा दो बेटियां भी हैं जो अपने भाइयों की तरह लाइमलाइट में नहीं रहती हैं। मुकेश अंबानी की बहन भले ही ज्यादा चर्चो में नहीं रहती लेकिन खूबसूरती के मामले में वह अपनी भाभी नीता अंबानी को टक्कर देती है।

PunjabKesari
हाल ही में दीप्ति सलगांवकर  ने NMACC इवेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही हैं। एनएमएसीसी पर्व के दूसरे दिन मुकेश अंबानी की बहन ने    शानदार हीरे और पन्ने के गहनों के साथ अपने लुक को रॉयल बनाने का काम किया था।

PunjabKesari
ये तस्वीरें अनिल और टीना अंबानी के आवास 'सी विंड' की हैं, जहां कोकिलाबेन रहती हैं। एक तस्वीर में दीप्ति अपने माता- पिता की फोटो के आगे खड़ी दिखाई दे रही है। बता दें कि धीरूभाई अंबानी की बड़ी बेटी दीप्ति सलगांवकर ने पड़ोस में रहने वाले राज उर्फ दत्तराज सलगांवकर से शादी की थी।

PunjabKesari
 वासुदेव सलगांवकर के बेटे दत्तराज सलगांवकर अन‍िल अंबानी से उम्र में दो साल बड़े थे।  उनकी मुकेश अंबानी से भी अच्‍छी दोस्‍ती थ। इसी बीच राज और दीप्‍त‍ि के बीच भी नजदीकियां बढ़ गई और दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया।

PunjabKesari
 दोनों पांच साल तक डेट करने के बाद 31 दिसंबर 1983 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे गए थे। इसके बाद उनके घर बेटी इशिता सालगांवकर और बेटे विक्रम सालगांवकर ने जन्म लिया। इशिता सालगांवकर की शादी नीरव मोदी के छोटे भाई नीशल मोदी से हुई है।

Related News