01 DECTUESDAY2020 10:46:42 PM
Nari

Corona Update: पंजाब में एक बार फिर बढ़ी कोरोना से मरने वालों की संख्या

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Nov, 2020 10:22 AM
Corona Update: पंजाब में एक बार फिर बढ़ी कोरोना से मरने वालों की संख्या

देश भर में कोरोना के केसों ने एक बार फिर रफतार पकड़ ली है। इस वायरस की चपेट में आने वाले लोगों की संख्या फिर बढ़ती जा रही है। हालांकि पिछले दिनों खबरें आई थी कि कोरोना के मामले कम हुए हैं लेकिन जैसे जैसे मौसम बदलता जा रहा है वैसे वैसे कोरोना के केस भी लगातार बढ़ता जा रहे हैं। वहीं बात अगर पंजाब की करें तो पंजाब में कोरोना के साथ-साथ डेंगू के केस भी मिल रहे हैं। जिससे सरकार और आम लोगों की चिंता बढ़ना लाजमी है। 

PunjabKesari

पंजाब में मरने वालों की संख्या बढ़ी 

इस वायरस से अब तक लाखों लोग जान गवा चुके हैं। खबरों की मानें तो पंजाब में पिछले कईं दिनों में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ी है। दरअसल पिछले 24 घंटों में ही कोरोना ने 22 लोगों की जान ले ली है। इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार कल से अब तक 22 लोग इस वायरस से जिंदगी हार गए हैं। 

PunjabKesari

इसी के साथ अब राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 4281 तक पहुंच गई है। वहीं 14 मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि राज्य सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। कोरोना पर काबू पाने के लिए दो लाख 68 हजार से अधिक संदिग्धों के सेंपल लिए जा चुके हैं। वहीं बात अगर कोरोना से ठीक होने वालों की करें तो अब तक एक लाख 26 हजार से अधिक लोगों ने कोरोना को मात दी है।

24 घंटे में राज्य में आए इतने मामले 

PunjabKesari

पिछले 24 घंटों में राज्य में 541 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसके साथ अब तक पॉजिटिव मामलों की संख्या एक लाख 35 हजार से अधिक हो गई। सक्रिय मरीज 4621 हो गए हैं।

Related News