24 APRWEDNESDAY2024 2:48:38 AM
Nari

सज-धज कर अंकिता की संगीत सेरेमनी में पहुंची बॉलीवुड Queen कंगना, बोली- मेरे यार की शादी है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Dec, 2021 10:38 AM
सज-धज कर अंकिता की संगीत सेरेमनी में पहुंची बॉलीवुड Queen कंगना, बोली- मेरे यार की शादी है

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी के रंग में टीवी सेलेब्रिटी भी रंगे दिखाई दे रहे हैं। उनकी  संगीत सेरेमनी में  Celebrities ने आकर जमकर धमाल मचाया। इसी बीच बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनकर पूरी लाइमलाइट छीन ली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 पूरी तरह सज धज कर पहुंची को कंगना को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। खूबसूरत लहंगा, गले में रत्नों से जड़ाऊ हार, माथा पट्टी और मांग टीके में वह किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपनी दोस्त को पार्टी में देखकर काफी खुश नजर आई। 

PunjabKesari
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे के संगीत की कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपनी दोस्त को गले लगाती दिखाई दे रही है। वहीं एक तस्वीर में वह अंकिता और विक्की के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
इसके बाद कंगना ने विक्की जैन और अंकिता की एक वीडियो शेयर कर लिखा- , ‘बहुत बधाईयां दुनिया की सारी खुशियां तुम दोनों के लिए’। इसके अलावा उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा-  प्यार करो, लड़ाई नहीं क्योंकि मेरे यार की शादी है। 

PunjabKesari

 बॉलीवुड क्वीन के इस ट्रेडिशनल लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। डीप वी नेक चोली को उन्होंने हैवी नेकलेस के साथ टीम अप किया था  इसके साथ ही कंगना के हैडबैंड वाले बड़े टीके को भी खूब पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari

Related News