27 APRSATURDAY2024 9:36:45 AM
Nari

Bigg Boss 17 में हर समय चीखने-चिल्लाने वाली Aishwarya रियल लाइफ में कैसी हैं?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Dec, 2023 07:44 PM
Bigg Boss 17 में हर समय चीखने-चिल्लाने वाली Aishwarya रियल लाइफ में कैसी हैं?

बिग बॉस के 17वें सीजन में अंकिता-विक्की की जोड़ी के अलावा टीवी की एक और जोड़ी है जो काफी लाइमलाइट बटौर रही है और वो जोड़ी है 'गुम है किसी के प्यार में सीरियल के विराट और पाखी की जो रियल लाइफ में भी कपल हैं। इस शो के बाद ही दोनों प्यार में पड़े और उन्होंने 1 साल डेट करने के बाद शादी कर ली थी। दोनों ने राजस्थानी स्टाइल में शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

बिग- बॉस में अपने झगड़ालू व्यवहार के लिए हाइलाइट हुई ऐश्वर्या

बिग बॉस में भी यह जोड़ी एक साथ ही नजर आ रही है हालांकि इससे पहले  ऐश्वर्या 'खतरों के खिलाड़ी 13'  में भी नजर आई थी खतरों के खिलाड़ी में आए दिन ऐश्वर्या किसी ना किसी की मिमिक्री करते दिखती थी लेकिन बिग बॉस में उनका अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। यहां वह अपने झगड़ालू व्यवहार के लिए हाइलाइट हुई हैं इसी चक्कर में वह ट्रोल भी हो रही हैं। लोगों को उनका अग्रेसिव- नेचर और चीखना चिल्लाना पसंद नहीं आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

ऐश्वर्या के पास इंजीनियरिंग की डिग्री

चलिए आपको इस कपल का बायो डाटा ही बताते हैं। दोनों ही टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' से पॉपुलर हुए थे ऐश्वर्या और नील दोनों ही काफी पढ़े-लिखे हैं। ऐश्वर्या का जन्म 8 दिसंबर 1992 को मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक मध्यमवर्गीय हिंदू, ब्राह्मण परिवार में हुआ। ऐश्वर्या ने इंजीनियर की पढ़ाई की है हालांकि उन्होंने क्लासिक डांसर के तौर पर अपनी जर्नी की शुरुआत की लेकिन फिर बाद में उन्होंने इंजीनियर बनने का फैसला किया। इसी में उन्होंने अपनी पढ़ाई की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

 मिमिक्री करने में एक्सपर्ट है ऐश्वर्या

 ऐश्वर्या के पास एक और डिग्री है। वह खैरागढ़ विश्वविद्यालय छत्तीसगढ़ से कत्थक में विशारद की शिक्षा को हासिल कर चुकी है जो एक 6 वर्षीय कोर्स होता है लेकिन उनकी एक्टिंग में भी रूचि रखती थी। बचपन में वह अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों में मिमिक्री करती थीं और उन्हें सेलिब्रिटी इंटरव्यू पढ़ने का शौक था और वह हमेशा उनमें से एक बनना चाहती थीं इसलिए बाद में वह इसी लाइन में एंटर हो गई।  उनके पिता ने हमेशा उनका साथ दिया और उनके हर काम में उनका साथ दिया। एक्टिंग में भी उन्हें अपने परिवार का पूरा सपोर्ट मिला।

साल 2015 में उन्होंने टेलीविजन से करियर की शुरुआत की थी उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है लेकिन गुम है किसी के प्यार में उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली। अगर उनकी नेटवर्थ की बात करें तो साल 2023 की रिपोर्ट के मुताबिक, यह 2 मिलियन डॉलर है जो करीब 16 करोड़ रु. के आस-पास बनती है।

Related News