29 APRMONDAY2024 11:00:05 AM
Nari

प्रिंस नरूला के Concert में लोगों ने एक दूसरे पर मारी कुर्सियां, जान बचाने के लिए बाथरूम में छिपे एक्टर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Apr, 2023 09:53 AM
प्रिंस नरूला के Concert में लोगों ने एक दूसरे पर मारी कुर्सियां, जान बचाने के लिए  बाथरूम में छिपे एक्टर

मॉडल और टीवी एक्टर प्रिंस नरूला को भला कौन नहीं जानता। एमटीवी रोडीज और बिग बॉस जीत चुके प्रिंस नरूला के लिए दुनिया दिवानी है, तभी तो वह जहां जाते हैं लोग उन्हें देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। लेकिन इस बार इससे बिल्कुल उल्टा हुआ उनके एक कार्यक्रम में विवाद इतना बढ़ गया कि उन्हें बाथरूम में छिपकर अपनी जान बचानी पड़ी। चलिए जानते हैं क्या है मामला।

PunjabKesari
दरअसल हाल ही में प्रिंस नरूला के लकिए उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले में  ‘सेलिब्रिटी नाइट’ का आयोजन किया गया था।इसमें प्रिंस के अलावा और भी कई कलाकारों ने शिरकत की थी।  ऐसे में भारी भीड़ वहां जमा हो गई। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान किसी ने सिंगर नरूला का हाथ खिंच लिया, बस इसी बात से विवाद बढ़ गया और पूरा माहाैल खराब हो गया।

PunjabKesari
देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई। हंगामा बढ़ता देख प्रिंस किसी तरह वहां से निकले और बाथरूम में छिपकर अपनी जान बचाई। हंगामे की सूचना पर कोतवाल विक्रम राठौर और रम्पुरा चौकी प्रभारी अर्जुन गिरि पुलिस दलबल के साथ होटल पहुंचे और जानकारी ली। बताया जा रहा है कि अब मामला शांत हो गया है और पुलिस जांच में लगी हुई है।

Related News