02 MAYTHURSDAY2024 8:10:43 PM
Nari

Bigg Boss के घर से बाहर आते ही सदमे में गई अंकिता, बेहद करीबी ने छोड़ दिया साथ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Feb, 2024 03:29 PM
Bigg Boss के घर से बाहर आते ही सदमे में गई अंकिता, बेहद करीबी ने छोड़ दिया साथ

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। उन्होंने किसी अपने को खो दिया है, जिसे लेकर वह काफी दुखी है। अंकिता  'बिग बॉस सीजन 17' की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही थी, हालांकि इतना नाम कमाने के बावजूद भी वह ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई।

PunjabKesari
दरअसल हाल ही में अंकिता के पेट डॉग का निधन हो गया है, इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने  इमोशनल नोट में लिखा-, "हे बडी मम्मा तुम्हें बहुत याद करेंगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले स्कॉच।" इसके साथ उन्होंने उसकी फोटो भी लगाई है। 

PunjabKesari

इस खबर के सामने आने के बाद लोग अंकिता का हौसला बढ़ा रहे हैं। उनकी दोस्त अमृता खानविल्कर ने लिखा- "ओएमजी, बाप रे, भगवान उसकी आत्मा को शांति दें।" लोगों का कहना है कि वह डॉग अंकिता के आने का इंतजार कर रहा था, उनके आते ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari

अंकिता अपने डॉग से बेहद प्यार करती थी,  वह बिग बॉस के घर में भी कई बार उसका जिक्र कर चुकी थी। याद हो कि अंकिता ने ‘बिग बॉस 17’ में पति विक्की जैन के साथ हिस्सा लिया था और इस पूरे सीजन के दौरान अंकिता और विक्की लड़ते-झगड़ते दिखे थे। कई बार इन दोनों के बीच 
झगड़ा  इतना बढ़ जाता था कि ‘बिग बॉस’ काे भी बीच में दखल देनी पड़ती थी।

Related News