13 JULSATURDAY2024 4:29:22 AM
Nari

अभिषेक की फिल्म देखकर दो बार रोए अमिताभ बच्चन, बोले- अपने बच्चे को लेकर हुआ ज्यादा भावुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Aug, 2023 02:10 PM
अभिषेक की फिल्म देखकर दो बार रोए अमिताभ बच्चन, बोले- अपने बच्चे को लेकर हुआ ज्यादा भावुक

 बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुत्र अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री सैयामी खेर की आने वाली film 'Ghoomarको देखकर भावुक हो गये।   आर बाल्की निर्देशित फिल्म‘घूमर'एक अपाहिज खिलाड़ी की विजयी कहानी बताती है, जो अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत अपने कोच के मार्गदर्शन में एक क्रिकेटर के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


फिल्म घूमर में अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका में हैं, जबकि लीड रोल में सैयामी खेर हैं। घूमर में अंगद बेदी और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म ‘घूमर' को देखने के बाद अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो गए।  उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- फिल्म ‘घूमर' को रविवार दोपहर और रात में दो बार देखा। इसका उल्लेेख करना मुश्किल है। पहले ही फ्रेम से आंखों से पानी बहने लगा। जब फिल्म में अपनी संतान शामिल होती है, तो यह पल थोड़ा ज्यादा भावुक हो जाता है।

PunjabKesari
बिग बी आगे कहते हैं-  उनके विचारों, शब्दों और कार्यों से आश्चर्य होता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक है। इसमें दिखाया गया है कि खेल का प्रभाव सिर्फ खेल पर ही नहीं पड़ता, बल्कि पूरे परिवार पर पड़ता है। आर. बाल्की ने बेहद ही सरल तरीके से हमारे सामने एक सबसे जटिल विचार बुना है।मैं जानता हूं कि एक हारने वाला क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है। 

PunjabKesari
अमिताभ ने आगे लिखा- मैं जानना चाहता हूं कि एक विजेता क्या महसूस करता है और क्या अनुभव करता है। हममें से प्रत्येक ने अपने जीवन में किसी न किसी बिंदु पर विफलता का सामना किया है, और हम जानते हैं कि यह कैसा लगता है। यह वह चुनौती है जिसका हम सभी सामना करते हैं। हम सभी इसके लिए प्रयास करते हैं। हम सभी इसके लिए संघर्ष करते हैं, और फिर जब हम पाते हैं कि दरवाजा बंद है, तो हम इसे तोड़ देते हैं और प्रवेश करते हैं। यही सीखने का आदर्श है। फिल्म घूमर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

Related News