02 MARTUESDAY2021 6:07:03 PM
Nari

अजय देवगन ने शेयर की एक फोटो और बोले- मेरी सबसे बड़ी कमजोरी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Sep, 2020 07:16 PM
अजय देवगन ने शेयर की एक फोटो और बोले- मेरी सबसे बड़ी कमजोरी

पूरी दुनिया आज डॉटर्स डे मना रही है यानि की बेटियों का दिन। यह दिन पूरी तरह से बेटियों को समर्पित है। आम से लेकर सेलेब्स तक, सभी पैरेंट्स बेटी के साथ जुड़ी यादों को शेयर कर रहे हैं। कोई गिफ्ट दे रहा हैं तो पूरा दिन बेटी के साथ स्पेंड कर उसे स्पैशल फील करवा रहा है। हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी बेटियों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। उन्हीं में से अजय देवगन भी है। उन्होंने एक ट्वीट किया और बताया कि उनकी बेटी ही उनकी सबसे बड़ी कमजोरी हैं। 

अजय देवगन  ने भी इस मौके पर बेटी न्यासा के लिए एक पोस्ट लिखा है, जो वायरल हो रहा है। उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखाः

 "मेरी बेटी, न्यासा खुद में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।"  उनकी इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। अजय अपनी बेटी न्यासा के काफी क्लॉज हैं।
PunjabKesari, Punjabkesari
चलिए इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि यह दिन मनाया क्यों जाता है। दरअसल, बेटियों को  प्यार जताने के लिए 'डॉटर्स डे' (Daughter's Day) मनाया जाता है।  वहीं भारत में इस दिवस मनाने की एक और वजह यह है कि बेटी के लिए लोगों को जागरुक करना। बेटी को ना पढ़ाना, उन्हें जन्म से पहले मारना, घरेलू हिंसा, दहेज और दुष्कर्म से बेटियों को बचाने के लिए भारतीयों को जागरुक करना। ताकि उसे बोझ ना समझ कर जिंदगी व घर का अहम हिस्सा समझा जाए।
 

Related News