19 JULFRIDAY2024 10:20:39 PM
Nari

शादी के बाद राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, बधाई के बदले करी इतने लाख की डिमांड

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Jul, 2021 02:06 PM
शादी के बाद राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, बधाई के बदले करी इतने लाख की डिमांड

बाॅलीवुड सिंगर और बिग बाॅस फेम राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी के फंक्शन के चलते सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। वहीं अब उनके घर से एक नए सेरेमनी का वीडियो वायरल हुआ है।

दरअसल, पिछले दिनों राहुल और दिशा को आशीर्वाद देने के लिए कुछ किन्नर उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राहुल वैद्य के साथ डांस किया और सारी इच्छाएं पूरी होने का आशीर्वाद दिया। इसी दौरान एक किन्नर ने राहुल, दिशो को बताया कि वह पूरी फिल्म लाइन में जाते हैं। इतना ही नहीं राहुल के घर पहुंचे किन्नरों ने बधाई देने के बदले उनसे तगड़ी डिमांड भी की।

PunjabKesari

राहुल वैद्य और दिशा परमार से किन्नरों ने की ये तगड़ी डिमांड
बतां दें कि 16 जुलाई को राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सोशल मीडिया पर राहुल के शादी के फंक्शन के खूब वीडियो वायरल हुए जिस बीच उनके घर से किनन्रों का एक ताजा वीडियों सामने आया।


PunjabKesari

वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर दिशा की नजर उतारते हैं और उनसे कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई लेंगे। वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की मांग करते हैं।

किन्नर ने राहुल को ये भी बताया कि वे पूरी फिल्म लाइन में बधाई के लिए जाते हैं। घर पहुंचे एक किन्न ने बताया कि  इससे पहले वह कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन और अल्का याज्ञ्निक के घर भी बधाई के लिए जा चुके हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर पाॅपुलर रही राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी 
जानकारी के लिए बतां दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार बीती 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस बीच उनके सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए।  सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी काफी पाॅपुलर रही जिसमें टीवी और बिग बॉस के की सेलेब्स भी पहुंचे थे। बता दें कि राहुल ने बिग बॉस के घर में ही अपनी गर्लफ्रेंड से पत्नी बनीं दिशा को प्रपोज भी किया था, जिसके बाद से ही फैंस इनकी शादी देखने के लिए उत्सुक थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Related News