20 MAYMONDAY2024 8:39:36 PM
Nari

Vikrant Massey ने बताया कैब ड्राइवर संग झगड़े का सच तो यूजर्स बोले- 'सब को पूनम पांडे बनना है'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 May, 2024 06:58 PM
Vikrant Massey  ने बताया कैब ड्राइवर संग झगड़े का सच तो यूजर्स बोले- 'सब को पूनम पांडे बनना है'

एक्टर विक्रांत मेसी का पिछले दिनों एक वीडियो आया था, जिसमें वो एक कैब ड्राइवर से उलझते दिखे थे। बात इतनी बढ़ गई थी कि कैब ड्राइवर ने इसका वीडियो तक बनकर अपलोड कर दिया था। ड्राइवर ने यहां पर एक्टर पर आरोप लगाए थे कि वो उनको पूरे पैसे नहीं दे रहे हैं और गाली- गलौच भी कर रहे हैं। लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान थे। अब इसी बीच एक और क्लिप सामने आई है जिसमें पूरा मामला साफ हुआ है। ये वीडियो असल नहीं बल्कि स्क्रिप्टेड थी। इस वीडियो के जरिए एक्टर एक ड्राइविंग ऐप को प्रमोट कर रहे थे। जी हां, ये एक प्रमोशन था।

PunjabKesari

विक्रांत कर रहे थे ड्राइविंग ऐप का प्रमोशन

दरअसल, अब वीडियो का आगे का भाग सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक्टर विक्रांत ड्राइवर से फोन छीनकर लोगों को खुद मैसेज देने लगते हैं कि अगर वे राइड्स बुक करते समय ऐप्स की मनमानी से परेशान हो चुके हैं तो उनका बताया ऐप इस्तेमाल करें। आखिर में विक्रांत मैसेज देते हैं, अब ऐप की नहीं आपकी चलेगी। ये InDrive App का प्रमोशन था।

यूजर्स ने लगाई विक्रांत की क्लास

हालांकि इस वीडियो का सच सामने आ चुका है। लेकिन कई सारे लोगों ने एक्टर को इस तरह का प्रमोशन करने पर खरी- खोटी सुनाई है। एक यूजर ने कहा,- 'भाई वो वाला वीडियो सच्चा था, ये बचने के लिए बना रहा है कि पब्लिक कुछ ना बोले।'

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने कहा कि, 'पूनम पांडे की strategy है।' एक अन्य ने कहा, 'Vikrant से भी over acting करवाने वाले को नमन।'

PunjabKesari

एक और ने कहा, 'पूनम पांडे वाला ज्यादा अच्छा था।'             

 

PunjabKesari

एक ने चुटकी ली, 'सब को पूनम पांडे बनना है।'

PunjabKesari

Related News