25 APRTHURSDAY2024 12:01:24 AM
Nari

मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी लवारिस कार में मिली चिट्ठी, लिखा- ये सिर्फ एक झलक है

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Feb, 2021 03:52 PM
मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी लवारिस कार में मिली चिट्ठी, लिखा- ये सिर्फ एक झलक है

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक लावारिस कार खड़ी मिली जिसमें मिली चिट्ठी ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दी है। सूत्रों के मुताबिक, पेडर रोड स्थित अंबानी के घर एंटीलिया इमारत की गेट से 500 मीटर दूर खड़ी इस गाड़ी में एक चिट्ठी मिली है जिसमें अंबानी परिवार को धमकी देते हुए लिखा है 'नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।'

PunjabKesari

मुकेश अंबानी को मिली धमकी

बता दें कि बात गुरुवार रात की है जब मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो खड़ी मिली थी और तो और इसमें जिलेटिन की 20 छड़ें मिली थीं। अब इस गाड़ी में मिली चिट्ठी में लिखी धमकी ने सबके होश उड़ा दिए। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है ताकि पता चल सके कि इस गाड़ी को खड़े करने वाला शख्स कौन है जो अंबानी फैमिली को धमकी दे रहा है। 

PunjabKesari

मुंबई पुलिस के एक प्रवक्ता का कहना है भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वाहन के नंबर प्लेट पर जो पंजीकरण नंबर है वह अंबानी की सुरक्षा में लगी एक एसयूवी के ही समान है। पुलिस बताया है कि गाड़ी और चेसिस के नंबर भी अलग-अलग हैं।

सच जल्द आएगा सामने- गृहमंत्री

वहीं गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि जल्द ही सच सामने आ जाएगा। देशमुख ने कहा कि स्कार्पियो कार को जब्त कर लिया गया और एटीएस इस मामले की छानबीन में जुटी है जिसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है। इस जांच-पड़ताल के बाद ही कुछ पता लगेगा, आखिर यह हरकत किसने की है।

Related News