28 APRSUNDAY2024 1:48:34 PM
Nari

शादी में नहीं मिला खाना तो फोटोग्राफर को आया गुस्सा, दूल्हे के सामने ही डिलीट की सारी Photos

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Oct, 2021 12:39 PM
शादी में नहीं मिला खाना तो फोटोग्राफर को आया गुस्सा, दूल्हे के सामने ही डिलीट की सारी Photos

शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है, जिसे वो अपनी यादों के अलावा तस्वीरों व वीडियो में संजोकर रखते हैं। मगर, हाल ही में एक फोटोग्राफर ने एक कपल्स की सारी यादें मिटा डाली। दरअसल, शादी के दौरान दूल्हे द्वारा फोटोग्राफर को खाना और पानी देने से मना करने पर एक फोटोग्राफर ने शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं।

Reddit पर बयां किया दर्द

दरअसल, Reddit पर एक फोटोग्राफर ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि शादी में खाना  ना मिलने पर उसे बहुत गुस्सा आया। यही नहीं, उसने दूल्हे की आंखों के सामने ही शादी की सभी तस्वीरें डिलिट कर दी और वहां से चल गया। Reddit  पर फोटोग्राफर की यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

दोस्त की शादी में कर रहा था फोटोग्राफी

u/Icy-Reserve6995 यूज़रनेम वाले फोटोग्राफर ने रेडिट पर लिखा, "मैं असल में कोई फोटोग्राफर नहीं हूं, मैं डॉग ग्रूमर (कुत्तों की देखभाल करने वाला) हूं। मैं अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर डालने के लिए पूरे दिन कुत्तों की बहुत सारी तस्वीरें लेता हूं, मैं बस इतना ही समझाना चाहता हूं।"

PunjabKesari

जब एक दोस्त ने मुझे अपनी शादी की फोटो खींचने के लिए कहा तो मैंने उससे कहा भी मैं इसमें माहिर नहीं हूं। मगर, उसने यह कहकर मुझे मना लिया कि उसे परफेक्शन की कोई चिंता नहीं है। फोटोग्राफर 250 डॉलर (18,570 रुपए ) में सुबह 11 बजे से तस्वीरें खींचने लगा और फंक्शन करीब 7:30 बजे खत्म होने वाला था। जब शाम 5 बजे के आसपास खाना परोसा गया तो उससे कहा गया वो खाने के लिए नहीं रूक सकता क्योंकि उसे तस्वीरें खींचनी हैं। इतना ही नहीं, उसके लिए टेबल तक खाली नहीं छोड़ गई।

गर्मी में शादी और AC-पानी का भी इंतजाम नहीं

शख्स ने आगे बताया कि भूख के मारे उसकी हालात खराब होने लगी। वेडिंग डेस्टिनेशन पर AC भी नहीं था और इतनी गर्मी में पानी का भी कोई इंतजाम नहीं था। तब वह दूल्हे के पास गया और कहा कि मुझे 20 मिनट का ब्रेक चाहिए, ताकि मैं कुछ खा-पी सकूं। इसपर आगे से दूल्हा बोला, " या फोटोग्राफी कर लो , नहीं तो पैसे लिए बिना घर जाओ।"

PunjabKesari

'अब मैं तुम्हारा Photographer नहीं'

तब फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया और उसने दूल्हे से एक बार फिर पूछा, पक्का? जैसे ही उसने हां कहां... फोटोग्राफर ने लड़के के सामने सारी वेडिंग फोटो डिलीट की और उसे कहा "अब मैं तुम्हारा फोटोग्राफर नहीं।" इतना कहने के बाद वो वहां से चला गया। अगर मुझे 250 डॉलर का भुगतान किया जाता तो ईमानदारी से सिर्फ एक गिलास ठंडे पानी और कहीं 5 मिनट बैठने के लिए पेय करता। पोस्ट में यह भी लिखा गया कि कपल अपने हनीमून पर गया था लेकिन वह सोशल मीडिया से दूर हो गया लोग उनसे उनकी शादी की तस्वीरों के बारे में पूछ रहे हैं।

Reddit पर हर कोई फोटोग्राफर को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें सही कह रहे हैं। तो समझ गए ना दोस्तों फोटोग्राफर से पंगा नहीं लेने का… क्योंकि वो गुस्सा हुआ तो वेडिंग एल्बम और वीडियो दोनों खराब...।

Related News