19 SEPTHURSDAY2024 11:55:11 PM
Nari

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले से पहले पलट गई गेम, इन दो कंटेस्टेंट में से एक के हाथ लगेगी ट्रॉफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Aug, 2024 04:40 PM
Bigg Boss OTT 3 के फिनाले से पहले पलट गई गेम, इन दो कंटेस्टेंट में से एक के हाथ लगेगी ट्रॉफी

'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। आज विनर के नाम से पर्दा हट जाएगा।शो का प्रीमियर रात 9 बजे के आसपास किया जाएगा. जिसे आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी देखकर लोगों को वो मजा नहीं आया जो हर साल आता है। शो के लिए चुने गए गलत कंटेस्टेंट और थीम के चलते इस बार यह उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। 

PunjabKesari
16 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुए इस शो को पिछले बुधवार को टॉप 5 फाइनलिस्ट मिले। सना मकबूल, रणवीर शौरी, नेजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई। हालांकि अरमान मलिक के बाद अब उनकी पत्नी कृतिका का भी पत्ता साफ हो गया। वह जीत के बेहद करीब आकर घर से बाहर निकल गई।

 टॉप 5 फाइनलिस्ट में से सबसे पहले साई केतन राव बाहर हुए और उसके बाद कृतिका मलिक  चौथे नंबर तक पहुंचकर बाहर हो गईं। अब द खबरी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस ओटीटी 3 से रणवीर शौरी का सफर खत्म हो चुका है। वह इस सीजन के टॉप 3 फाइनलिस्ट बने। अपनी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) का प्रमोशन करने आईं श्रद्धा कपूर ने उन्हें एलिमिनेट किया।

यानी कि अब सीधा- सीधा मुकाबला सना कबूल और  रैपर नेजी के बीच है। अब देखना यह है कि इन टॉप 2 फाइनलिस्ट में से कौन  ट्रॉफी लेकर जाता है। हालांकि लोगों को रणवीर शौरी से जीत के बेहद उम्मीदें थे पर आखिर पड़ाव वह हार गए।  इस बार यह शो सिर्फ  43 दिनों में ही सिमट गया पिछली बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' 56 दिन तक चला था। 

सोशल मीडिया पर नैजी को शो का विनर बताया जा रहा है। जाहिर है कि पूरे शो के दौरान सना मकबूल और नैजी की काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है। अब  देखना यह है कि बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के अलावा,  25 लाख रुपये का हकदार कौन होगा। 

Related News