19 APRFRIDAY2024 3:03:16 AM
Nari

रिप्ड जींस के साथ बिकिनी टॉप पहन तारा सुतारिया हुई ट्रोल, लोग बोले- शर्ट पहनना भूल गईं क्या?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Jul, 2021 06:16 PM
रिप्ड जींस के साथ बिकिनी टॉप पहन तारा सुतारिया हुई ट्रोल, लोग बोले- शर्ट पहनना भूल गईं क्या?

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अकसर  सुर्खियाों में छाई रहती हैं। मीडिया कर्मी अकसर पार्टी फंक्शन और जिम के वर्कआउट के दौरान उन्हें स्पाॅट करते रहते हैं, जिस दौरान वह बेहद स्टाइलिश और बोल्ड लुक में नज़र आती हैं। 

बता दें कि एक बार फिर सोशल मीडिया पर ताराहाॅट एंड ग्लैमरस फोटो वायरल हुई हैं. जिसमें वह बिकिनी जैसी दिखने वाली ब्रालेट पहने हुी हैं। इसके साथ उन्होंने रिप्ड जींस पहनी हुई थी जो कि घुटनों पर से डैमेज्ड थी।  ब्लू एंड व्हाइट कलर की फ्लॉवरी पैटर्न ब्रालेट और जींस में तारा  को देखकर ज्यादातर लोगों को ये कनफ्यूजन हो गया कि वह बिकिनी पहने हैं। इसी वजह से यूजर ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

यूजर का तंज शर्ट पहनना भूल गई क्या
लोग तारा के जींस के साथ ब्रालेट का टाॅप देख थोड़े कंफ्यूज इसलिए हो गए क्योंकि उन्हें लगा तारा ने बिकिनी पहन रख हा जबकि नीचे तारा ने जींस कैरी की हुई थी। इस कॉम्बिनेशन को देख  तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर तारा की फोटो पर की तरह के कॉमेंट किए। किसी ने तारा को कपड़े खरीदने की सलाह दे डाली तो किसी ने उन्हें अपने आउटफिट पर काम करने को कहा। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा कि शायद वह शर्ट पहनना भूल गई। 

PunjabKesari

 तारा को 61 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं
बतां दें कि तारा  की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर उन्हें 61 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो फैंस को फिलहाल उनकी अगली फिल्म के 'ट्रेलर' का इंतजार हैं। 

वहीं बतां दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने हिंदी सिनेमा में अभी तक गिनी चुनी फिल्में ही की हैं इसके अलावा वह जल्द ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी  की डेब्यू फिल्म 'तड़प' में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।


 

Related News