28 APRSUNDAY2024 11:12:23 PM
Nari

शादी के जोड़े में चांद सी नजर आती है आलिया भट्ट, पुराने Bridal Looks पर डालें एक नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2022 11:58 AM
शादी के जोड़े में चांद सी नजर आती है आलिया भट्ट, पुराने Bridal Looks पर डालें एक नजर

एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम सुनते ही नजरों के सामने एक प्यारा सा चेहरा आ जाता है। जल्द ही एक प्यारे से बंधन में बंधने जा रही आलिया को दुल्हन के रूप में देखने के लिए लोग बेताब हैं। वैसे तो आलिया 'दुल्हन वाली फीलिंग' पहले ही Experience कर चुकी है लेकिन इस बार वह रियल में दुल्हनिया बनने जा रही है। अब देखना होगा कि उनका ये लुक अब तक के लुक से कितना अलग होगा। चलिए एक बार फिर नजर डालते हैं  ऐक्ट्रेस के पुराने सभी ब्राइडल लुक पर।

PunjabKesari


रेड हेवी लहंगा

आलिया का  ब्राइडल फोटोशूट कौन भूल सकता है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आई थी। उन्होंने फैशन डिजाइनर हाउस 'मोहे' के लिए एक एड किया है और इसमें वो ब्राइड के लुक में नजर आई थी। रेड हेवी वर्क के लहंगे के साथ कुंदन ज्वैलरी ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए थे। लहंगे में गोल्डन धागों से की गई एब्राइड्री देखने लायक थी।

PunjabKesari

 लाल चुनरी ओढ़े खड़ी आलिया

करण जौहर की बिग बजट फिल्म 'कलंक' की सेट से  आलिया भट्ट की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। इसमें आलिया दुल्हन के अवतारा बेहद प्यारी दिखाई दे रही थी। सर पर लाल चुनरी ओढ़े, माथे पर मांग टिका लगाए और गले में भारी गहनें पहन आलिया के इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम थी।

PunjabKesari


मुस्लिम दूल्हन का रूप

फिल्म राजी में भी आलिया बेहद खूबसूरत दुल्हन के रूप में नजर आ चुकी हैं।  नाक में राउंड नथ, कानों में हेवी ईयररिंग, मांगटीका और हेवी वर्क वाला झूमर के साथ आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। मुस्लिम दूल्हन के रूप में दिखीं अदाकार ने मैरुन कुर्ता शरारा सेट पहना था।

PunjabKesari

 पिंक कलर का लहंगा

आलिया का हल्के पिंक कलर का लहंगा तो सभी को याद होगा। गले का हार, कानों के झुमके और मांग में टीका उनके ब्राइडल  लुक को परफेक्ट बना रहा था।  माथे पर लगी छोटी सी बिंदी से उनकी खूबसूरती निखर कर सामने आई थी। इस लुक ने भी खूब तारीफें बटौरी थी।

PunjabKesari

मरून कलर का लहंगा

 'दुल्हन वाली फील‍िंग' कैंपेन के दौरान भी आलिया ने  ब्राइडल गेटअप अपनाया था। इस  एड में वह अपनी शादी के दिन मां-बांप के सपोर्ट पर अपनी बात रखती नजर आई थी।  मरून कलर के हेवी लहंगा चोली में वह हर बार की तरह कामल की लग रही थी। गोल्डन मांगटीका, गले में हार, कानों में मैच‍िंग झुमके, माथे पर ब‍िंदी और होठों पर मुस्कान उन्हे और भी खूबसूरत बना रही थी।

PunjabKesari
गोल्डन जरदोजी वर्क वाला लहंगा

दुल्हन के रूप में तैयार हुई आलिया ने कन्यादान की परंपरा पर सवाल उठाकर बवाल खड़ा कर दिया था। इस विज्ञापन में आलिया अपने होने वाले पति के साथ मंडप में बैठकर एक-एक पल को याद करती है। इस दौरान उन्होंने मैरून कलर का गोल्डन जरदोजी वर्क वाला लहंगा कैरी किया था। माथे पर बिंदी के साथ वो इतनी खूबसूरत लग रही थी निगाहें उनपर ही जाकर टिक जा रही थीं।

 

Related News