23 OCTFRIDAY2020 5:38:35 PM
Nari

ईडी ने जब्त किया रिया और उनके भाई का फोन, हर सवाल पर बना रहे थे बहाने

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Aug, 2020 01:33 PM
ईडी ने जब्त किया रिया और उनके भाई का फोन, हर सवाल पर बना रहे थे बहाने

सुशांत आत्महत्या मामले में बीते दिन रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से ईडी ने पूछताछ की। बताया जा रहा है कि करीब 10 घंटे चली इस पूछताछ में रिया और उनके भाई ने पूछे गए सवालों का सही तरह से जवाब नहीं दिया। इसके अलावा वे दोनों इस जांच में किसी भी तरह का सहयोग नहीं दे रहे थे। वहीं सूत्रों का कहना है कि रिया, उनके भाई और पिता के फोन जब्त कर लिए गए हैं। 

PunjabKesari

पूछे गए ये सवाल

खबरों की माने तो ईडी ने जांच में रिया से सुशांत की इनकम के सोर्स, ज्वेलरी, इन्वेस्टमेंट और पिछले साल खरीदी और बेची गई प्राॅपटी के बारे में सवाल किए और उनसे इन सब का हिसाब भी मांगा गया था। वहीं रिया के भाई और पिता से उनकी कमाई को लेकर पूछताछ की गई। वहीं अब बताया जा रहा है कि जब्त किए गए उनके मोबाइल फोन को जांच के लिए भेजा जाएगा। बुधवार यानि 12 अगस्त को एक बार फिर से रिया को ईडी आफिस बुलाया गया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को इससे पहले भी ईडी आफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। रिया से करीब साढे 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी। इस दौरान रिया के साथ मौजूद उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी जो कि रिया की बिजनेस मैनेजर और एक्ट्रेस के सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की गई थी।

PunjabKesari

इस दौरान रिया से कोई खास जानकारी हासिल नहीं हुई थी। सूत्रों के मुताबिक रिया से जो कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वह बहाने बना रही थी या फिर कह रही थी कि उन्हें कुछ याद नहीं है।

Related News