23 OCTFRIDAY2020 4:00:44 PM
Nari

गणपति बप्पा से सुशांत को मांगने के लिए नंगे पांव दर्शन करने पहुंची थी अंकिता

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Aug, 2020 06:22 PM
गणपति बप्पा से सुशांत को मांगने के लिए नंगे पांव दर्शन करने पहुंची थी अंकिता

गणेश चतुर्थी का पर्व देशभर में धूम-धाम से मानया जा रहा है। बाॅलीवुड सितारे के घर भी गणपति बप्पा पधार चुके हैं। लेकिन इस बार गणेश चतुर्थी मनाने के लिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं है। सुशांत की भगवान पर काफी आस्था थी। वह गणेश जी को बहुत मानते थे। जब वह अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में थे तब वह दोनों लाल बाग के राजा के दर्शन करने जाया करते थे। 

PunjabKesari

सुशांत के लिए नंगे पांव चलकर मंदिर पहुंची थी अंकिता 

दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही है। जिनमें वह गणपति के दर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि लाल बाग के राजा के दर्शन करने के लिए अंकिता नंगे पांव चलकर मंदिर पहुंची थीं। जी हां, ये उस समय की बात है जब अंकिता और सुशांत टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम कर रहे थे। साथ ही वह एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। 

PunjabKesari

सुशांत ने भीड़ से की अंकिता की रक्षा 

खबरों की मानें तो अंकिता ने मंदिर में बताया था कि वह सुशांत को गणपति बप्पा से मांगने वाली है। इस दौरान सुशांत और अंकिता साथ मिलकर लाल बाग के राजा की पूजा-अर्चना की थी। वहीं सुशांत ने एक बाॅडीगार्ड की तरह अंकिता की भीड़ से रक्षा की थी। वह उन्हें लोगों की भीड़ से बचाने के लिए उनके साथ-साथ चलते थे। 

PunjabKesari

Related News