01 MAYWEDNESDAY2024 12:06:07 AM
Nari

Global Icon Award जीतने पर बोले शाहरुख खान-  इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Nov, 2022 12:51 PM
Global Icon Award जीतने पर बोले शाहरुख खान-  इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की दुनिया दिवानी है।  'बाजीगर' और 'डर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ उन्होंने खुद को साबित किया और फिर कभी उन्हें कोई रोक नहीं पाया है।  शाहरुख खान ने सिर्फ दर्शकों को लुभाया ही नहीं बल्कि  कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। यही कारण है कि उन्हे एक बार फिर ग्लोबल आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।


ग्लोबल आइकन अवॉर्ड  सिनेमा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान तथा समाज सेवा में भागीदारी के लिए प्रदान किया जाता है। बॉलीवुड के किंग खान को   संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में एक्सपो सेंटर में शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022 के 41 वें एडिशन में ग्लोबल आइकन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नैरेटिव अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्हाेंने विनिंग स्पीच में ओम शांति ओम का डायलॉग बोलकर लोगों का दिल जीत लिया।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में शाहरूख खान कहते सुनाई दे रहे हैं कि-  इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है। कहते हैं कि अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलने में लग जाती है।  इतना ही नहीं उन्होंने मंच पर  ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से अपने पॉपुलर बाहों को फैलाए हुए पोज को भी रीक्रिएट किया। 


इस दौरान  शाहरुख ने कई सवालों का जवाब भी दिया। जब उनसे पूछा गया कि- उनके माता-पिता उनकी यह अचीवमेंट को देखकर क्या कहते? तो उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि मेरी मां सबसे पहले मुझे देखकर कहतीं तुम बहुत पतले हो गए हो। थोड़ा वजन बढ़ाओ। कैसा मुंह हो गया तुम्हारा, तुम्हारे गाल अंदर चले गए हैं।  मुझे लगता है कि मेरे अचीवमेंट पर मेरे माता-पिता बहुत खुश होते। ’
 

Related News