14 MAYTUESDAY2024 7:31:22 PM
Nari

Bigg Boss से बाहर होते हैं सौंदर्य शर्मा ने गौतम को लेकर मारी पलटी, कहा- 'मैं पहले ...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Jan, 2023 06:59 PM
Bigg Boss से बाहर होते हैं सौंदर्य शर्मा ने गौतम को लेकर मारी पलटी, कहा- 'मैं पहले ...'

 बिग बॉस 16 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है।  इसे अपनी विनर मिलने में सिर्फ कुछ ही हफ्ते बचे हैं। ऐसे में सौंदर्या शर्मा घरवालों के वोट आउट करने से घर से बेघर हो गई हैं। अर्चना और निमृत कौर ने कोशिश भी की लेकिन फिर भी वो सौंदर्या को बचा नहीं पाई। घर से जाते हुए अर्चना ने सौंदर्या से कहा कि वो किसी भी हाल में गौतम से नहीं मिलेगी।

PunjabKesari

सौंदर्या शर्मा हुईं शो से बाहर

एलिमिनेशन के बाद बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए  सौंदर्या ने कहा कि वह अपने एलिमिनेशन  को लेकर जरा भी हैरान नहीं थीं। उन्होंने का कि ये जनता की वोटिंग के जरिए नहीं हुआ है तो घरवालों ने मिलकर मुझे बाहर किया। मेरी जर्नी जैसी भी थी शो में काफी शानदार थी मुझे किसी से भी कोई शिकायत नहीं है।  

PunjabKesari

गौतम विग को लेकर मारी पलटी

सौंदर्या ने कहा कि मैं कभी भी किसी भी ग्रुप का हिस्सा नहीं थी। मैं हमेशा एक बहुत प्रोटेक्टिव माहौल में रही हूं ये पहली बार जब मैं घर से बाहर गई और ऐसे अलग-अलग लोगों के साथ रही। ये एक रियलिटी शो था जिसमें हर किसी का एक गेम प्लान है। ऐसे में उन्होंने सही किया एक मजबूत प्लेयर को बाहर निकाल कर। मेरे मन में किसी के लिए भी कोई हार्ड फीलिंग नहीं है।

PunjabKesari

नहीं मानी अर्चना की बात

गौतम के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, 'मैं अभी भी एक व्यक्ति के रूप में गौतम का सम्मान करती हूं। मुझे नहीं पता कि उनके या मेरे बारे में बाहर क्या कहा गया है क्योंकि मैंने अभी शो से बाहर कदम रखा है।' गौतम ने मेरे बारे में कहा है, मैं किसी भी बात पर रिएक्ट नहीं करूंगी। कैमरे के सामने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए लोग कुछ भी कह सकते हैं। मैं उनमें से नहीं हूं जो लोगों को नीचा दिखाए या गंदे कमेंट करे। मैं पहले गौतम से बात करूंगी फिर कुछ रिएक्शन दूंगी।  
 

Related News