23 OCTFRIDAY2020 5:58:55 AM
Nari

सिमी ग्रेवाल ने कोरोना को जोड़ा महिलाओं की जिंदगी से, लोगों को यूं दिखाया आईना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Oct, 2020 05:40 PM
सिमी ग्रेवाल ने कोरोना को जोड़ा महिलाओं की जिंदगी से, लोगों को यूं दिखाया आईना

जबसे कोरोना काल शुरू हुआ है तबसे हम अपने आप को बचाने के लिए लोगों के संपर्क में कम आ रहे हैं। चेहरे पर मास्क पहन रहे हैं  और जितना हो सके लोगों से दूर रह रहे है। इस वायरस ने हमारे दिल और दिमाग में एक डर जैसा माहौल बना दिया है। वहीं अब इस कोरोना को महिलाओं की जिंदगी से जोड़कर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने लोगों की आंखें खोल दी हैं। सिमी ग्रेवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सुशांत केस में भी वे अपना पक्ष सब के सामने रखने से पीछे नहीं हटती हैं।

PunjabKesari

सिमी ने कोरोना को महिला की लाइफ के साथ जोड़ा 

हाल ही में सिमी ग्रेवाल ने एक फोटो को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में सिमी ने लिखा  'कोविड-19 में जीवन एक महिला की तरह है'। सिमी की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तो चलिए आपको दिखाते हैं सिमी ग्रेवाल का वो पोस्ट जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। 

शेयर की गई पोस्ट में कुछ प्वाइंटस लिखे हुए हैं। 

-क्या आप बाहर निकलने से डरते हो? 
- क्या आप परेशान होते हैं कि आपने अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर नहीं किया है?
- क्या आप किसी को छूने से पैरानॉइड हो जाते हैं?
- क्या आप अपने हाथ की दूरी से ज्यादा किसी के पास आने पर घबराते हैं?
- क्या आप चिंतित हैं कि जो व्यक्ति सुरक्षित दिखता है वह वास्तव में अंदर से बीमार हो सकता है?
- क्या यह डराता है कि यदि आप इसके शिकार हो जाएंगे, तो आपको दोषी ठहराया जाएगा और कोई भी आपकी मदद करने को तैयार नहीं होगा?
 बधाई हो, आखिरकार आप समझ गए कि एक महिला समाज में हर दिन किन परेशानियों का सामना करती है जो बलात्कार के लिए उसे दोषी समझता है।

फैंस कर रहे कमेंट 

सिमी की इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी राय रख रहे हैं। महिलाओं के प्रति समाज के इस रवैये को देख हर कोई सिमी अग्रवाल की इन बातों से सहमित से जता रहा है। 

Related News