01 MAYWEDNESDAY2024 6:53:39 AM
Nari

'शादी की है या ड्रामा ?' अवॉर्ड फंक्शन में अलग-अलग पहुंचे Sid-Kiara तो फूटा यूजर्स का गुस्सा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Feb, 2023 04:51 PM
'शादी की है या ड्रामा ?' अवॉर्ड फंक्शन में अलग-अलग पहुंचे  Sid-Kiara तो फूटा यूजर्स  का गुस्सा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों जहां पर भी जाते हैं, कैमरे का पहला अट्रैक्शन बने रहते हैं। हाल ही में 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे कियारा और सिड की केमिस्ट्री सबको खूब पसंद आ रही है। चाहे शादी के बाद घर के बाहर की झलकियां हों या फिर एयरपोर्ट का नजारा, दोनों हर बार चर्चा में रहते हैं। अब जो नए वीडियोज सामने आए हैं, उनमें दोनों एक अवॉर्ड शो में पहुंचे दिखे हैं। दोनों इस अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहे है। वहीं इस कपल को अलग-अलग फंक्शन में आते हुए देखकर लोग कई सवाल कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस के हाथ में न वेडिंग रिंग है, न सिंदूर और न ही मंगलसूत्र  दिख रहा और ऐसे में सभी हैरान हैं। न्यूली मैरिड कपल सिड और कियारा शादी के बाद पहली बार किसी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे। जाहिर सी बात थी कि हर किसी की निगाहें बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी पर ही टिकी थी। इस मौके पर कियारा यलो साड़ी में पहुंची थीं। 

— ˢ ᶦ ᵈ ᵏ ᶦ ᵃ ʳ ᵃ❤️ (@tishai1505) February 25, 2023

अलग-अलग पहुंचे थे सिड और कियारा

इस मौके पर कपल अलग-अलग पहुंचे थे और दोनों को देखकर लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं। लोग वीडियो देखकर पूछ रहे हैं कि कियारा की वेडिंग रिंग कहां हैं ?

PunjabKesari

वहीं एक यूजर ने तो यहां तक सलाह दे दी कि सभी शादीशुदा एक्टर और एक्ट्रेस को वेडिंग रिंग और मंगलसूत्र पहन वेना चाहिए वर्ना आनेवाले समय में इन चीजों की कोई अहमियत नहीं रह जाएगी।

फैशन के चक्कर में लग ही नहीं रहे कि मैरिड कपल

लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि सिद्धार्थ और कियारा साथ में क्यों नहीं आए। एक यूजर ने कहा, 'अलग-अलग आने की स्ट्रैटिजी इनकी अच्छी है'।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा, - 'शादी की हो या ड्रामा?

PunjabKesari

कुछ भी नहीं दिख रहा ऊपर से नीचे तक'। लोगों ने गुस्सा उतारा है और कहा है- 'फैशन के चक्कर में लग ही नहीं रहा कि मैरिड कपल हैं'।

PunjabKesari

हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा के बहुत सारे फैन्स स्टेज पर दोनों को गले मिलते देखकर बेहद खुश हैं।

जैसलमेर में की थी धूमधाम से शादी 

बता दें कि 7 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार वालों और रिश्तेदार के अलावा कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ भी पहुंचे थे। सिड और कियारा ने सोशल मीडिया पर शादी की कई सारी झलकियां शेयर की थी, जिसमें प्री वेडिंग से लेकर वेडिंग तक के कई खूबसूरत नजारे हैं।

PunjabKesari


 

Related News