28 JUNTUESDAY2022 10:48:07 AM
Nari

'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' को एक शख्स ने दिया धोखा, दुखी Shraddha ने कहा, मेरा दिल टूट गया है क्योंकि..!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 May, 2022 05:36 PM
'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' को एक शख्स ने दिया धोखा, दुखी Shraddha ने कहा, मेरा दिल टूट गया है क्योंकि..!

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती है उतनी ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी। पिछले साल श्रद्धा ने राहुल नागल के साथ शादी की और शादी के बाद वो अपने नए घर में शिफ्ट होने की तैयार कर रही थी लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस को एक शख्स से धोखा मिला। जी हां, श्रद्धा को एक इंटीरियर डिजाइनर से धोखा मिला, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए की।

खुद श्रद्धा ने बताई अपनी पूरी कहानी

श्रद्धा आर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस शख्स की प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट डाला, जिसने उन्हें धोखा दिया। पोस्ट के ऊपर शख्स को पॉइंट करते हुए श्रद्धा ने लिखा है, “मेरे घर का सामान लूट लिया और उसके साथ भाग गया। यह दुख की बात है कि, मैंने एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में एक धोखेबाज को चुना। इस शख्स से सावधान रहें।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

इस बारे में एक्ट्रेस ने एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं ऑनलाइन एक इंटीरियर डिजाइनर की तलाश कर रही थी, तभी मुझे वह मिल गया। पिछले साल नवंबर में मेरी शादी के बाद मैंने उन्हें अपना घर सजाने के लिए काम पर रखा था। उन्होंने चार महीने में काम पूरा करने का वादा किया था, लेकिन इससे ज्यादा समय लगा। उन्होंने मुझसे इसके लिए लाखों रुपए की डिमांड की थी और मैंने उन्हें पहले ही उसका लगभग 95% भुगतान कर दिया है। अब वह मेरे पैसे और घर के लिए जो सामान मैंने खरीदा था, वह सब लेकर भाग गया है।”

जिसपर भरोसा किया उसी ने ऐसा कियाःश्रद्धा

श्रद्धा मे कहा कि वो कही बाहर गई थी वापिस आकर वो अपने शूट पर चले गई और पीछे से उनका पापा सब देख रहे थे। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पिता मेरे घर बस जांच करने गए थे और तभी उन्होंने घर खोला और महसूस किया कि, अंदर का आदमी सभी बिजली के सामान और कुछ अन्य सामग्री लेकर भाग गया है। मैं घर गई और विश्वास नहीं कर सकी कि, यह हुआ था। मेरा दिल टूट गया कि, जिस आदमी पर मैंने भरोसा किया, उन्होंने ऐसा किया। मैंने उन्हें कॉल करने की कोशिश की, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहा है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें भी हटा दी गई हैं।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें कि श्रदा आर्या ने किसी एक्टर से नहीं बल्कि नेवी ऑफिसर को अपना लाइफ पार्टनर चुना और वो अपनी शादीशुदा में बेहद खुश है।

Related News