27 APRSATURDAY2024 10:04:48 PM
Nari

बुरे तूफान के बाद भी आता है...पति के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2021 11:22 AM
बुरे तूफान के बाद भी आता है...पति के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी का पहला पोस्ट

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति  राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में आखिरकार 60 दिनों के बाद जमानत मिल ही गई। कुंद्रा की रिहाई के कुछ देर बाद शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी डाली, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।  

PunjabKesari

दरअसल शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शाम के वक्त में  इंद्रधनुष की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में राइटर को कोट करते हुए लिखा - इंद्रधनुष का अस्तित्व ये बताने के लिए ही है  कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं। कुंद्र की रिहाई के ठीक बाद शेयर किया गया ये पोस्ट उनकी परिस्थिति की और इशारा कर रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि  अश्लील फिल्मों से जुड़े मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार व्यवसायी राज कुंद्रा को यक मजिस्ट्रेट अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी।कुंद्रा (46) ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है।

PunjabKesari

याचिका में यह गया था कि  उनके कथित संदिग्ध अश्लील सामग्री के निर्माण में "सक्रिय रूप से" शामिल होने का कोई सबूत नहीं है और उन्हें मामले में "बलि का बकरा" बनाया जा रहा है। कुंद्रा को 19 जुलाई को भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया था।
 

Related News