07 JULTUESDAY2020 6:13:02 AM
Nari

सुशांत के पिता से मिले शेखर सुमन, कहा- वह सदमे में हैं

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Jun, 2020 02:56 PM
सुशांत के पिता से मिले शेखर सुमन, कहा- वह सदमे में हैं

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पटना वाले घर में कई सेलेब्स पहुंच रहे है। नाना पाटेकर के बाद अब एक्टर शेखर सुमन सुशांत के घर पहुंचे और उनके पिता से मिलें। इस बात की जानकारी खुद शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर दी।

Sushant Singh Rajput Death: शेखर सुमन ने की CBI ...

ट्वीट कर शेखर सुमन ने लिखा, 'मैंने सुशांत के पिता से मुलाकात की। उनके शोक में शामिल हुआ। हम साथ में कुछ देर बैठें। हालांकि कोई बात नहीं की। वह अभी भी सदमे में हैं। मुझे लगता है कि शोक व्यक्त करने के लिए मौन रहना ही ठीक है।' इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह सुशांत के पिता के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही ट्वीट के जरिए उन्होंने हैशटैग में सीबीआई जांच की मांग की।

Bollywood News In Hindi : Shekhar Suman, who met Sushant Singh ...

पटना पहुंचकर शेखर सुमन ने मीडिया से बात भी की जिसकी वीडियो उन्होंने ट्वीटर पर शेयर की। वीडियो में शेखर कहते है, कि 'कोरोना के इस वक्त में बहुत सारे लोगों ने मुझसे कहा कि अभी जाना सही नहीं होगा लेकिन मुझे लगता है कि ऐसे वक्त में ये सब नहीं देखा जाता। मैंने सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू की है जिसका नाम है जस्टिस ऑफ सुशांत फोरम। इसमें लाखों लोग जुड़ गए हैं। हम सब की यही मांग है कि जो दिखाई दे रहा है उससे कहीं कुछ ज्यादा हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है।'

PunjabKesari

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने सुसाइड क्यों किया इस बारे में अभी तक पता नहीं चल सका। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related News