29 APRMONDAY2024 4:53:18 AM
Nari

शहनाज से की जा रही निक्की-सारा की तुलना, पंजाब की कैटरीना ने यूं दिया जवाब

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Oct, 2020 05:09 PM
शहनाज से की जा रही निक्की-सारा की तुलना, पंजाब की कैटरीना ने यूं दिया जवाब

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' शुरू हो चुका है। इसमें इस बार बहुत से धमाकेदार कंटेस्टेंट ने एंट्री ली है। इन्ही कंटेस्टेंट में शामिल है पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर और मॉडल सारा गुरपाल और साउथ एक्ट्रेस निक्की तम्बोली। दोनों के शो में एंट्री लेते ही लोग शहनाज गिल से उनकी तुलना करने लग गए। वहीं अब पंजाब की कैटरीना कैफ यानि शहनाज गिल ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari

दरअसल, लोगों का कहना है कि निक्की और सारा शहनाज को काॅपी कर रही हैं वहीं अब शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लोगों को इसका जवाब दिया है। शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैं खुद से प्यार करती हूं और मैं खुद को जज नहीं करती, जो बदले में मुझे दूसरों को जज नहीं करने में मदद करता है। इसलिए सकारात्मक रहें, सुरक्षित रहें और प्यार फैलाएं। कोई भी आप जैसा नहीं हो सकता है। तो अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें।' 

 

बता दें बिग बॉस में आते ही सारा गुरपाल विवादों में घिर गई हैं। सारा ने शो में खुद को सिंगल बताया है। वहीं सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी और सारा की शादी 2014 में हुई थी। इतना ही नहीं तुषार कुमार ने तो शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया है। सारा का मैरिज सर्टिफिकेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन उस सर्टिफिकेट में जो नाम लिखा है वह रचना देवी है।

Related News