20 APRSATURDAY2024 5:15:40 AM
Life Style

बैग के सहारे छिपा रही है बेबी बंप...ऐश्वर्या की इस फोटो को देख अंदाजे लगाने में जुटे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Nov, 2021 04:35 PM
बैग के सहारे छिपा रही है बेबी बंप...ऐश्वर्या की इस फोटो को देख अंदाजे लगाने में जुटे लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या इन दिनों अपनी लाडली राय आराध्या बच्चन के बर्थडे की तैयारियों में बिजी है। इसी के चलते वह परिवार के साथ  विदेश रवाना हो गई। हालांकि  मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई  ऐश्वर्या ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख लोग अपने- अपने अंदाजे लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह अपनी प्रेगनेंसी छिपाने के लिए ऐसा कर रही है। 

PunjabKesari

दरअसल अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी के बर्थडे से पहले फैमिली वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गए हैं। इस  दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक ड्रेस में काफी सुंदर लग रहीं थीं, साथ में उन्होंने एक बैग भी कैरी किया हुआ था। ऐसे में लोगों ने अंदाजा लगाना शुरु कर दिया कि वह बैग के सहारे अपना बेबी बंप छिपा रही है।  वहीं कुछ लोगों ने आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर भी  ऐश्वर्या को ट्रोल करना शुरु कर दिया । 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहे वीडियो में देख सकते हैं कि कार से अभिषेक बच्चन उतरते हैं फिर ऐश्वर्या बेटी आराध्या का हाथ पकड़े हुए दिखाई देती हैं। अभिषेक आगे-आगे चल रहे हैं, और पीछे ऐश्वर्या और आराध्या हैं। ऐसा लग रहा है कि वह दोनों अपनी बेटी को मीडिया से बचाने की कोशिश कर रहे हैं। 

PunjabKesari
कुछ ट्रोलर्स ने तो पूछ भी लिया कि-  ‘क्या ऐश्वर्या फिर से प्रेगनेंट हैं’? वहीं एक ने तो यह कहकर हद कर दी कि पिता 80 साल की उम्र में कमा रहे हैं, मगर बेटा उड़ा रहा है। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की एक फोटो ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इस फोटो को देखकर लोगों ने उन्हे दूसरी मां बनने को लेकर बधाईयां देनी शुरू कर दी थी। 

PunjabKesari

Related News